2020 Auto Expo

Toyota Vellifire: भारत में आज लॉन्च होगी टोयोटा की सबसे दमदार एसयूवी, Innova Crysta से डबल हो सकती है कीमत! जानें क्या होंगे फीचर्स

बता दें, टोयोटा Vellfire की अंतरराष्ट्रीय बाजर में कीमत 68 लाख रुपये से 80 लाख रुपये के बीच रखी गई है। वहीं इस कार की भारत में कीमत 68 लाख रुपये शुरू हो सकती है।

2020 Honda City: भारत में 16 मार्च को लॉन्च होगी देश की लोकप्रिय सेडान कार, पहले के मुकाबले हो जाएगी और भी बड़ी, देखें क्या होंगे खास बदलाव

कंपनी 2020 Honda City में कनेक्टेड कार फीचर के साथ क्लाइमेट कंट्रोल, 12V चार्जिंग पोर्ट, एयरबैग,एबीएस विद एबीडी, क्रूज कंट्रोल को स्टैंडर्ड रखेगी।

Hyundai Creta से लेकर Tiguan तक भारत में अगले महीने लॉन्च होगी से 5 Suv’s, देखें कौन-सी होगी आपके ​बजट में फिट

Ford Endeavour 2.2 लीटर और 3.2 लीटर डीजल पावरट्रेन के साथ मौजूद है, जिन्हें अप्रैल 2020 से बंद कर दिया जाएगा। वहीं BS6 Ford Endeavour की कीमत 33 लाख रुपये से शुरू हो सकती ​है।

Volkswagen दे रहा है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट! Tiguan की खरीद पर होगी पूरे 6.5 लाख रुपये तक की बचत, जानें क्या है ऑफर

Volkswagen ने बीते ऑटो एक्सपो के दौरान अपनी नई Tiguan Allspace को पेश किया था। इस एसयूवी को जल्द ही बाजार में बिक्री के लिए लांच किया जाएगा। कुछ डिलरशिप पर इस एसयूवी की बुकिंग भी शुरू की जा चुकी है। 

Hero Super Splendor का नया अवतार भारत में जल्द होगा लॉन्च, देखें कितना बढ़ेगा माइलेज और क्या होगी कीमत?

BS6 Super Splendor की कीमत में 6,000 से 7,000 रुपये तक की बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। वहीं वर्तमान में मौजूदा मॉडल की कीमत लगभग 61,186 रुपये (एक्स-शोरूम) हैं।

Kia Sonet: आ रही है किआ की तीसरी कार! कंपनी ने जारी किया वीडियो, देखें लांचिंग से लेकर कीमत तक की पूरी डिटेल

रिपोर्ट के मुताबिक Kia Sonet में कंपनी (iMT) Intelligent manual transmission का भी प्रयोग कर सकती है, जो ड्राइवर को क्लच पेडल का उपयोग किए बिना गियर शिफ्ट करने की अनुमति देता है।

BS6 Hyundai Venue भारत में लॉन्च, कंपनी ने पेश किया नया 1.5 लीटर डीजल इंजन, देखें कितनी बढ़ी कीमत

BS6 Hyundai Venue को भारत में 6.7 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है, जिसमें इसके नए इंजन 1.5 लीटर डीजल मॉडल की कीमत 8.09 लाख रुपये तय की गई है।

Suzuki Katana: 2020 ऑटो एक्सपो की ये है सबसे दमदार बाइक, देखें भारत में लांचिंग को लेकर क्या है रिपोर्ट

Suzuki Katana कंपनी की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में सबसे प्रसिद्व स्पोर्टबाइक्स में से एक है। जिसका डेब्यू 1981 में किया गया था। इस बाइक के नाम की तरह ही इसका डिजाइन भी आक्रामक है।

2020 Mahindra Scorpio का नया अवतार एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान हुआ स्पॉट, अमेरिकी स्टाइल Suv की दिखी झलक, देखें कब होगी लॉन्च

2020 Mahindra Scorpio के फीचर्स काफी अपमार्केट और प्रीमियम होंगे। इसके इंटीरियर में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, हिल डिसेंट कंट्रोल, एबीएस और ईबीडी, एयरबैग जैसी सुविधाएं दी जाएंगी।

2020 Maruti Dzire की लांचिंग को लेकर हुआ खुलासा, देखें क्या मिलेंगे खास फीचर्स

2020 Dzire में 1.2-लीटर K-सीरीज VVT पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 82बीएचपी की पावर और 113एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। हालांकि यह इंजन पहले से ही BS6 कंम्पलाइंट है, तो इसमें अन्य कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा।

आ रहा है Kia Seltos का नया 7-सीटर वर्जन! दमदार फीचर्स और तकनीक से नई Hyundai Creta को देगा टक्कर

फीचर्स की बात करें तो 5 सीटर Seltos की तरह ही 7-सीटर वर्जन में भी फीचर्स की लंबी लिस्ट दी जाएगी। जिसमें वर्तमान मॉडल से बड़ा सनरूफ, 10.25-इंच की एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले, स्मार्ट एयर-प्यूरीफायर, बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम, एलईडी मूड लाइट्स जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

Tata HBX: आ रही है टाटा की नई माइक्रो Suv, कीमत हो सकती है 5 लाख से कम! देखें कब होगी लॉन्च

HBX को Tata की इम्पैक्ट 2.0 डिजाइन लैंग्वेज का उपयोग करके तैयार किया गया है, जिसमें हैरियर SUV के डिजाइन की झलक दिखाई देती है।

Mahindra Thar एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान आई नजर! जानें कीमत,फीचर्स और लांचिंग की पूरी डिटेल

इंजन की बात करें तो नई थार में BS6 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन मिलने की संभावना है जो करीब 140hp की पावर प्रदान करेगा।

रेनो ने ‘मेड इन इंडिया’ Triber को साउथ अफ्रिका में किया लॉन्च, देखें भारत में ​कब होगी AMT वर्जन की एंट्री!

बता दें, रेनो भारत में जल्द अपनी नई सब कॉम्पैक्ट एसयूवी HBC को भी लॉन्च करने पर काम कर रही है। जो बाजर में लांच होने के बाद सीधे तौर पर सेग्मेंट की लीडर Maruti Brezza को टक्कर देगी।

BS6 Renault Duster में मिलेगा Mercedes Benz का इंजन! कीमत होगी इतनी देखें क्या मिलेंगे फीचर्स ?

वर्तमान में Renault Duster दो इंजन विकल्पों 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड और 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ ब्रिकी के लिए मौजूद है।

Maruti Brezza पेट्रोल की लांचिंग से लेकर कीमत और फीचर्स तक की यहां देखें पूरी डिटेल! बड़े बदलाव के साथ मिलेंगे कई खास फीचर्स

2020 मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा में BS6 कंम्प्लाइंट 1.5-लीटर K15B इंजन दिया जाएगा, जो 105PS की अधिकतम पावर और 138Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा।

Hyundai i30 का पहला टीजर जारी, देखें भारत में लांचिंग को लेकर क्या है रिपोर्ट!

बता दें, हाल ही में समाप्त हुए 2020 ऑटो एक्सपो में Hyundai i30 N फास्टबैक को प्रदर्शित किया था। वहीं वर्तमान में अब कोरियाई कार निर्माता परफॉर्मेंस N सब-ब्रांड को भारत में लाने पर विचार कर रही है। जिसके तहत i30 N Fastback कार को लॉन्च किया जा सकता है।

Maruti Ignis Old Vs New:देखें कितनी बदल जाएगी नई कार, बदलावों की लिस्ट के साथ ये हैं कार से जुड़ी 5 खास बात!

फिलहाल Maruti Ignis facelift की लांचिंग को लेकर कोई तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन नेक्सा शोरुम पर इसकी प्री-बुकिंग जरूर शुरू हो गई है,

Coronavirus LIVE:
X