ताज़ा खबर
 

2019 lok sabha

ram bilas sharma

Lok Sabha 2019: बीजेपी सरकार के मंत्री बोले- राहुल गांधी के डीएनए में खराबी

Lok Sabha 2019: एक्जिट बोल से उत्साहित हरियाणा कैबिनेट मिनिस्टर ने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटें भाजपा जीतेगी और देश में कुल 353 सीटें भाजपा के खाते में आएंगी।

ANI, Narendra Modi,Sujmitra Mahajan,

Lok Sabha Election 2019: भाजपा में मोदी को कौन डांट सकता है? पीएम ने खुद किया खुलासा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): पीएम मोदी ने कहा कि आप सब मुझे पीएम के तौर पर जानते हैं लेकिन आपको शायद यह पता नहीं है कि पार्टी में अगर कोई मुझे डांट सकता है तो वो ताई ही हैं।

lok sabha election, lok sabha election 2019, election 2019, election 2019, election 2019 news, election, live news, today news, election today news, election commission of india, election commission of india up, election commission of india up news, up news, election 2019 voting, lok sabha election voiting, lok sabha chunav, lok sabha chunav news, how to check name in voter list

Lok Sabha Elections 2019: प्रियंका गांधी वाड्रा का नरेंद्र मोदी पर वार, ‘नहीं देखा इतना कायर और कमजोर PM’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): इससे पहले, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में छोटे दुकानदारों और कारोबारियों को खत्म करने के मकसद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने सीलिंग की और जीएसटी लागू किया।

lok sabha election, lok sabha election 2019, election 2019, election 2019, election 2019 news, election live, live news, today live news, election today news, election commission of india, election commission of india up, election commission of india up news, up news, election 2019 live voting, lok sabha election live voiting, lok sabha chunav, lok sabha chunav live news, how to check name in voter list

Loksabha Election 2019: सोनिया के खिलाफ उतरे बीजेपी प्रत्याशी बोले- इटली में संपत्ति और घर तो वहीं से चुनाव लड़ें

रायबरेली से बीजेपी प्रत्याशी ने कहा, क्या कांग्रेस की प्रत्याशी यहां पर वोट डालने आएंगी। अगर उनका वोट दिल्ली से है तो वह दिल्ली से चुनाव लड़ें। और अगर इटली में संपत्ति है तो इटली से चुनाव लड़ें।’

mamata and modi

Lok Sabha Elections 2019: फोन का जवाब नहीं दिया, मोदी के आरोप पर ममता का पलटवार, बोलीं- आप एक्सपायरी पीएम, आपकी जरूरत नहीं है

Lok Sabha Elections 2019: सीएम ममता ने आरोप लगाया कि पिछली बार जब राज्य में बाढ़ आई थी तब वह पीएम मोदी से दो बार मिलने के लिए गईं थीं, लेकिन केंद्र सरकार ने उनकी कोई मदद नहीं की।

priyanka gandhi

VIDEO: भगा क्यों रहे हो? आने दो भाई! अमेठी के मंच से बोलीं प्रियंका गांधी

Lok Sabha Elections 2019: प्रियंका जब युवाओं से कांग्रेस का मेनिफेस्टो पढ़ने के लिए कह रही थी तभी एक युवक हवा में पर्चा लहराने लगा। तब उन्होंने उसे मंच पर आने के लिए कहा और पर्चा उन्हें सौंपने के लिए कहा।

priyanka gandhi

Lok Sabha Elections 2019: प्रियंका गांधी बोलीं- बीजेपी की विनाशक विचारधारा के साथ समझौता नहीं, फायदा पहुंचाने से पहले दे दूंगी जान

Lok Sabha Elections 2019: बीते सोमवार (29 अप्रैल, 2919) को प्रियंका गांधी ने बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि हर सीट पर उम्मीदवार सिर्फ जीतने के लिए नहीं उतारे जाते। हर सीट जीतने के लिए नहीं होती।

Lok Sabha 2019, TMC, BJP,

VIDEO: जब सड़क पर लाठी लेकर उतर आईं तृणमूल समर्थक महिलाएं…

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता बिना सुरक्षा बलों की मौजूदगी के वोट देनें की बात पर जोर दे रहे थे। इस बात का विरोध बीजेपी ने शुरू किया जिसके बाद यह उपद्रव शुरू हुआ।

Loksabha Elections 2019: नरेंद्र मोदी के स्वागत में बहा दिया गया 1.4 लाख लीटर पानी, काशी में 30% लोगों के पास पानी का कनेक्शन नहीं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): खबर के अनुसार सड़कों की सफाई के लिए 1.4 लाख लीटर पानी मोदी के काशी आगमन से पहले ही सड़क पर बहा दिया गया। यह बनारस यानी वाराणसी की घटना है जहां तीस फीसदी लोगों के पास पानी का कनेक्शन ही नहीं है।

PM modi

पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने पर भड़के भाजपा समर्थक, युवक को दौड़ा-दौड़ा पीटा, कान पकड़ उठक-बैठक भी करवाया

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया और खबरिया चैनलों में वायरल हो रहा है। इसमें भीड़ एक शख्स को बुरी तरह पीट रही है। गले में भगवा गमछा पहले शख्स से उठक- बैठक लगवाई जा रही है।

प्रियंका गांधी के बदले कांग्रेस का यह नेता बनारस में देगा मोदी को चुनौती, पांच साल पहले तीसरे नंबर पर रहे थे

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने अपने पुराने प्रत्याशी अजय राय को फिर से मौका दिया है। 2014 में भी उन्होंने मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ा था लेकिन तब वे तीसरे नंबर पर रहे थे।

BJP, West Bengal, TMC

बंगाल: चुनावी सभा कर रहे बीजेपी प्रत्याशी पर हमला, बोले- तृणमूल के गुंडों ने खेतों में 2 किमी दौड़ाया

Lok Sabha Election 2019: विश्व भारती टीचर के तौर पर काम करने वाले दास ने बताया, ’20 लोगों ने हमारा पीछा किया।…मैं अपने दो सुरक्षाकर्मियों के साथ खेतों से होते हुए 2 किमी तक भागा। मेरी उम्र 53 साल है। तृणमूल समर्थक गुंडों से भागते हुए मेरे पैरों में चोटें आई हैं।

मतदान में तैनात सुरक्षा बलों पर भड़कीं ममता बनर्जी, बूथ पर मोदी के लिए वोट मांगने का लगाया आरोप

सीएम ममता ने आगे कहा ‘वो ऐसा क्यों कर रहे हैं? जबकि पुलिस पोलिंग बूथ में दाखिल नहीं हो सकती। केंद्रीय बलों के जवानों को चुनाव के दौरान किसी राज्य में तैनात किया जाना चाहिए लेकिन इसके साथ ही उन्हें राज्य पुलिस के साथ मिलकर काम करना चाहिए।’

goa, vote day

सिर्फ वोटिंग के लिए न्यूयॉर्क से इंडिया आया यह शख्स, बोला- वोट नहीं करते तो सिस्टम खराब होने की शिकायत करने का भी हक नहीं

न्यू यॉर्क में मैनेजमेंट में काम करने वाले पणजी निवासी मतदान करने के लिए हर बार भारत आते हैं। वे 1999 से एक बार भी मतदान नहीं छोड़ा है।

Lok Sabha Election 2019, delhi, congress, bjp, ap

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस ने साउथ दिल्ली से बॉक्सर विजेंदर को दिया टिकट, कपिल सिब्बल पर अब तक कोई फैसला नहीं

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने बॉक्सर विजेंदर सिंह को दक्षिणी दिल्ली से टिकट दिया है। विजेंदर को उम्मीदवार बनाने के साथ ही दिल्ली की सभी सातों सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी तय हो गए हैं।

एनआरसी पर बोले अमित शाह- हिंदू, बौद्ध, सिख, ईसाई सबको मिलेगी नागरिकता, मुस्लिम का नहीं किया जिक्र

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में मीडिया से बात की। उन्होंने बांग्लादेश से आए शरणार्थियों को नागरिकता देने का भी ऐलान किया।

Lok Sabha Election 2019: बिहार चुनाव: बाहुबली नहीं, उनकी बीवियां दिखा रहीं दमखम! मैदान में शहाबुद्दीन समेत इन दागियों की पत्नियां

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बिहार में लोकसभा चुनाव में इस बार बाहुबली नहीं बल्कि उनकी पत्नियां चुनाव मैदान में हैं। इनमें प्रमुख रूप से सीवान से शहाबुद्दीन, मुंगेर से अनंत सिंह, धरौंदा से अजय सिंह समेत अन्य बाहुबलियों की धर्मपत्नी चुनावी समर में ताल ठोक रहीं हैं।