‪New Delhi‬

बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा के निशाने पर सोनिया, राहुल और वाड्रा, कहा- ‘कांग्रेस एक बेल कथा’

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ नेशनल हेराल्ड मामला कोर्ट में हैं। दोनों को इस मामले में जमानत मिली हुई है।

National Youth Parliament Festival 2019 : पीएम बोले- मुझे दिख रही भारत की नई तस्वीर, सदन में लगे मोदी-मोदी के नारे

दिल्ली के विज्ञान भवन में मोदी-मोदी के नारे लगाए गए। साथ ही, वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे भी लगे। पीएम मोदी ने कहा कि मैं भारत की नई तस्वीर देख रहा हूं।

वंदे भारत एक्सप्रेस में फिर गड़बड़ी, अब फर्स्ट क्लास कोच के दरवाजे का ऑटोमैटिक सिस्टम हुआ फेल

मंगलवार को कानपुर से दिल्ली आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस के फर्स्ट क्लास कोच के दरवाजे का ऑटोमैटिक सिस्टम खराब हो गया। इससे मुसाफिरों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी योजना पर चल सकती है कैंची, इन स्थितियों में नहीं मिलेगा मेडिकल खर्च

प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के तहत सबसे ज्यादा भुगतान मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए किया जाता है। पहले तीन महीनों यानी 24 नवंबर 2018 तक ऐसे 6900 केस सामने आए, जबकि नेशनल ब्लाइंडनेस कंट्रोल प्रोग्राम के तहत यह सुविधा फ्री में दी जा रही है।

ऑडी पर डंपर गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, चकनाचूर हुई कार

देश की राजधानी दिल्ली में तेज रफ्तार की वजह से एक दर्दनाक हादसा हो गया। काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम की मदद से कार से शवों को निकाला गया।

Pulwama Terror Attack : आर्थिक मदद के बहाने शहीद की पत्नी को ठगने की कोशिश, बैंक खाते की डिटेल मांगी

पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों पर अब साइबर ठगों की नजर पड़ने लगी है। वे आर्थिक मदद के बहाने बैंक खाते की डिटेल मांग रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कानपुर देहात में सामने आया।

खीर ही नहीं इस जेल में मिलता है नहाने के लिए गर्म पानी, जान बूझकर अपराध करते हैं बेरोजगार

नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में एक ऐसी अनोखी जेल है जिसमें जानें के लिए बेरोजगार लोग कुछ न कुछ क्राइम करते रहते हैं। इस जेल का नाम है मंडोली।

Delhi : कर्ज चुकाने के लिए पहले दोस्त का सिर कुचला, फिर गला रेता और लूटकर फरार हो गया

दक्षिण पूर्व दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में एक 22 साल के बेरोजगार दोस्त ने कथित रुप से अपने दोस्त की हत्या कर दी। मृतक की पहचान अरशद अली के रूप में की गई जो कि गांधी कैंप का रहने वाला था।

दिल्ली: दोस्त को बचाने गया था युवक, ASI के बेटे ने कहा- हम इलाके के दादा और जान से मार दिया

दिल्ली में रोहिणी स्थित अवंतिका में अपने दोस्त को पिटने से बचाना एक युवक को भारी पड़ गया। बदमाशों ने पहले पीड़ित के साथ मारपीट की। इसके बाद चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।

Train-18: आखिरी ट्रायल रन में 45 मिनट की देरी से वाराणसी पहुंची ‘वंदेभारत एक्सप्रेस’, पत्थरबाजी भी हुई

‘मेक इन इंडिया’ के तहत बनी देश की पहली हाई स्पीड ट्रेन वंदेभारत एक्सप्रेस (ट्रेन-18) शनिवार को हुए ट्रायल के दौरान 45 मिनट देरी से पहुंची।

JNU विवाद: न्‍यायिक हिरासत में भेजे गए DU के पूर्व प्रोफेसर गिलानी, पढ़ें मंगलवार को और क्‍या-क्‍या हुआ

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में अफजल गुरु के समर्थन में प्रदर्शन और राष्‍ट्रविरोधी नारेबाजी को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सभी राजनीतिक दलों के छात्र संगठन अपने-अपने तरीके से इस मुद्दे पर विरोध जता रहे हैं।

ये पढ़ा क्या?
X