ताज़ा खबर
 

काम के दौरान मिलने वाले लोगों से कर सकते हैं सेक्स, इस एनजीओ नेे स्टाफ को दे रखी है छूट

इस संस्था के 45 से ज्यादा कर्मचारी हैं और साथ ही सैकड़ों वॉलनटीयर्स भी इसके साथ जुड़े हैं।
प्रतीकात्मक तस्वीर।

बाल यौन अपराध के खिलाफ और सेक्स वर्करों के उद्धार के लिए काम करने वाली एक एनजीओ ने अपने स्टाफ को इस बात की छूट दे रखी है कि वो काम के दौरान मिलने वाले लोगों के साथ सेक्स कर सकते हैं। ये एनजीओ ब्रिटेन के लीड्स से काम करती है। अंग्रेजी अखबार द संडे टाइम्स के अनुसार उनके हाथ इस एनजीओ द्वारा इसके कर्मचारियों के लिए जारी किया गया दिशानिर्देशों की कॉपी लगी है। इस स्टाफ कंडक्ट पॉलिसी में साफ लिखा गया है कि काम के दौरान मिलने वाले लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने की पूरी छूट दी जाती है। आपको बता दें कि ज्यादातर स्वास्थ और सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाली संस्थाएं इस बात पर खास ध्यान देती हैं कि उनके कर्मचारी अपने किसी भी क्लाइंट के साथ किसी तरह का संबंध ना बनाएं। लेकिन इस एनजीओ के स्टाफ कंडक्ट पॉलिसी ने लोगों को हैरान कर दिया है।

यॉर्कशायर मेस्मेक नाम की इस संस्था ने पिछले साल 60 हजार से ज्यादा लोगों तक अपनी सेवाएं पहुंचाई थी। इस संस्था के 45 से ज्यादा कर्मचारी हैं और साथ ही सैकड़ों वॉलनटीयर्स भी इसके साथ जुड़े हैं। बच्चों के साथ य़ौन शोषण के खिलाफ ये संस्था बेहद सराहनीय काम कर रही है। बच्चों के साथ ही समलैंगिकों के लिए भी ये एनजीओ प्रयासरत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.