March 23, 2017

ताज़ा खबर

 

2 साल की प्रेग्नेंसी के बाद महिला ने दिया बकरे को जन्म, देखने के लिए पहुंचे लोग

हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब नाइजीरिया की किसी महिला ने इस तरह के विचित्र जीव को जन्म दिया हो। इससे 2012 में भी एक महिला ने घोड़े जैसे दिखने वाले एक जीव को जन्म दिया था।

बकरी के बच्चे को महिला ने दिया जन्म। (Photo Source: Facebook/Friends Of Rasky Oppong – FORO

नाइजीरिया में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। नाइजीरियाई मीडिया के दावे के मुताबिक एक महिला ने दो साल की प्रेग्नेंसी के बाद बकरी को जन्म दिया है। इस पूरे मामले में महिला की पहचान को गुप्त रखा गया है। महिला ने बताया था कि वह दो साल से प्रेग्नेंट है और मदद के लिए कम्युनिटी सेंटर पहुंची थी। महिला के फ्री इलाज के लिए पादरी ने ट्रीटमेंट क्लीनिक स्थापित किया था। लेकिन जैसे ही महिला ने बकरी के बच्चे को जन्म दिया, यह खबर सुनते ही उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक जानवर का बच्चे खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ नजर आ रहा है। यह वाक्या नाइजीरिया के पोर्ट हरकोर्ड का है। यह खबर स्थानीय मीडिया में आने से पहले सोशल मीडिया पर आ गई थी। हर तरफ इस अजीबोगरीब घटना के बारे में सुनकर लोग हैरान है। साथ ही सोशल मीडिया पर इसकी फोटो भी शेयर की जा रही है। फोटो को देखने पर बच्चा बिल्कुल बकरी जैसा दिखाई दे रहा है। बकरी के बच्चे की तरह के उसके 4 हाथ और पैर है। साथ ही बच्चे की एक पूंछ भी नजर आ रही है।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब नाइजीरिया की किसी महिला ने इस तरह के विचित्र जीव को जन्म दिया हो। इससे 2012 में भी एक महिला ने घोड़े जैसे दिखने वाले एक जीव को जन्म दिया था। इस बच्चे के पैर के अलावा इसका मुंह भी घोड़े के जैसा ही था। देखने में यह बिल्कुल घोड़े जैसा लग रहा था। ऐसे बच्चे जन्म की बात जैसे-जैसे लोगों को पता चली इसको देखने के लिए लोग अस्पताल में चले आये। महिला की डिलीवरी के बाद इसके द्वारा जन्में बच्चे को देखने के लिए भीड़ लग गई।

 अजीबो-गरीब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यहां देखें और एंटरटेनमेंट वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 14, 2017 4:13 pm

  1. D
    Dr.Jai prakash
    Mar 9, 2017 at 11:25 am
    GOOD news are the best friends
    Reply

    सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

    सबरंग