December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: मैकडॉनल्ड्स गई महिला गंदी हरकत करते हुए कैमरे में कैद

मैकडॉनल्ड्स में डिनर करने गई एक महिला का वीडियो सामने आया है। वीडियो चीन का बताया जा रहा है। महिला ने पिंक टॉप और रेड ट्राउजर पहना हुआ है और एक टेबल पर बैठी हुई है।

पैंट के अंदर हाथ डालकर गंदी हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुई महिला। (Photo Source: Youtube)

मैकडॉनल्ड्स में डिनर करने गई एक महिला का वीडियो सामने आया है। वीडियो चीन का बताया जा रहा है। महिला ने पिंक टॉप और रेड ट्राउजर पहना हुआ है और एक टेबल पर बैठी हुई है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कुर्सी पर बैठी महिला ने अपना एक हाथ अपनी अंडर पैंट्स में डाल रखा है। इस दौरान वहां और भी लोग मौजूद है, पर किसी की नजर महिला पर नहीं गई। इस वाक्ये का पूरा वीडियो लाइवलीक पर इस साल की शुरुआत में डाला गया था। जो कि करीब 3 मिनट का है।

पूरे वीडियो के दौरान महिला बिना किसी डर के सार्वजनिक स्थान पर ऐसा कर रही है। डेली स्टार के मुताबिक इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा देख चुके हैं। साथ ही लोगों ने इस हैरानी की जताई है कि आखिर कोई महिला को रोक क्यों नहीं रहा है। एक यूजर ने लिखा- यह घिनौना है, इस व्यवहार के लिए मैक-डी के मैनेजर को उसे लात मारकर निकाल देना चाहिए। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि क्या किसी को वहां जाना चाहिए? यह वीडिया ऐसे समय सामने आया है जह इसी तरह का एक औक क्लिप हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें एक महिला अपने पार्टनर के सामने बैठकर गंदी हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुई थी। यह वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है।

READ ALSO: घर से भागकर दिल्ली चले गए थे मुस्लिम प्रेमी, लौटे तो गांववालों ने शिव मंदिर में कराया निकाह

इस वीडियो में एक महिला कॉफी शॉप में पुरुष के सामने बैठकर गंदी हरकत कर रही है और उसका पार्टनर इसका वीडियो बना रहा है। इस दौरान कॉफी शॉप के बाहर खड़े एरक शख्स ने इनकी इस हरकत को देख लिया और इसका वीडियो बना लिया। इस वीडियो को 3,60,000 से ज्यादा लोग पोस्ट करने के बाद से देख चुके हैं। इस वीडियो को लेकर यूजर्स की ओर से प्रतिक्रिया भी दी गई है।

READ ALSO: सेक्‍स वर्कर्स को फ्लैट पर बुलाया, टॉर्चर किया, कैमरे के सामने कर दिए थे लाश के टुकड़े-टुकड़े

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 6:28 pm

सबरंग