ताज़ा खबर
 

24 साल की महिला का 68 वर्षीय पति निकला उसका दादा, फोटो एल्बम देख हुआ खुलासा

शख्स ने बताया कि उसकी पहली पत्नी बच्चों के साथ उसे छोड़कर चली गई थी। जो कई सालों तक ढूंढने के बाद भी उसे नहीं मिल पाई थी।
होने वाली दुल्हन ने मंगतेर को दिया मुंहतोड़ जवाब। (सांकेतिक तस्वीर)

अमेरिका में 24 साल की महिला उस समय हैरान रह गई जब उसे पता लगा कि उसका 68 वर्षीय पति रिश्ते में उसी का दादा लगता है। फ्लोरिडा में मियामी के गोल्डन बीच स्थित घर में रहने वाले इस कपल ने तीन महीने पहले शादी की थी। एक दिन वह घर पर एक फोटो एल्बम देख रहे थे, जिसमें 68 वर्षीय शख्स के परिवार की फोटो थी। परिवार की फोटो में जो इस शख्स का बेटा था, वहीं 24 वर्षीय महिला का पिता था।

शख्स ने बताया कि उसकी पहली पत्नी बच्चों समेत उसे छोड़कर चली गई थी। पत्नी ने यह भी नहीं बताया था कि वह कहां जा रही है। उसने कहा, “इतने सालों तक मैं उसे ढूंढ नहीं पाया। यहां तक कि मैने कई प्राइवेट जासूस भी इस काम में लगाए मगर मुझे पत्नी और बच्चों का कुछ पता नहीं लग पाया।” इसके बाद उसने एक और शादी की और बच्चे भी हुए, मगर कुछ साल बाद दूसरी पत्नी ने भी तलाक दे दिया। हालांकि तलाक के दो साल बाद इस शख्स की जैकपॉट लॉटरी लग गई और वह करोड़पति बन गया।

2015 में उसने नए पत्नी की तलाश शुरू की, इसके लिए उसने एक लोकल डेटिंग एजेंसी का सहारा लिया। उसने बताया, “उनकी वेबसाइट पर कई जवान लड़कियों की प्रोफाइल है। जब मैने पहली बार उसका फोटो देखा तो बड़ा अजीब लगा। ऐसा लगा मानों इसे कहीं देखा हो या इससे कोई रिश्ता हो। लेकिन तब मुझे नहीं पता था कि यह एक भ्रम नहीं हकीकत है।”

Read Also: अमेरिकन टीवी स्‍टार किम कर्दाशियां को दिखाई बंदूक, लूट ले गए 1 अरब रुपए से ज्‍यादा का सामान

वीडियो में देखिए, अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक-दूसरे पर यूं साधा निशाना

शादी से पहले दोनों ने अपने परिवार के बारे में ज्यादा बातें नहीं की थीं। दरअसल इस लड़की को भी उसके पिता (68 वर्षीय शख्स का बेटा) ने गर्भवति हो जाने की वजह से घर से निकाल दिया था। लड़की ने 68 वर्षीय करोड़पति से शादी करना सही समझा। अब सच्चाई पता लगने के बाद महिला का कहना है, ” फोटो एल्बम में जब मैने अपने पिता को देखा था तो लगा था यह शादी ठीक नहीं है। लेकिन अब मुझे लगता है कि हमारा रिश्ता इतना मजबूत है जो इस तरह की बातों से नहीं टूट सकता।” दोनों अभी भी खुशी-खुशी साथ रह रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 5:24 pm

  1. No Comments.
सबरंग