ताज़ा खबर
 

दिलचस्प खबरें नहीं थीं, इसलिए लाइव TV पर एंकर ने GF को किया प्रपोज

चैनल में काम करने वाले डेनिस इस दिन न्यूज़ रूम में घूम रहे थे। वह जानते थे कि उनकी गर्लफ्रेंड शो देख रही होगी। अचानक वह जेब...

न्यूज चैनल किस लिए देखते हैं? देश-दुनिया के हाल के लिए। क्या चल रहा है, यह जानने के लिए। क्या ताजा है और क्या हमारे लिए जरूरी, यह समझने के लिए। है न? मगर सोचिए अगर चैनल के पास कुछ दिखाने लायक न हो तो क्या होगा। मने दिलचस्प खबरें न हों, तब वे क्या दिखाएंगे। रूस में कुछ ऐसी ही सिचुएशन एक खबरिया चैनल की आती दिखी।

यहां रक्षा मंत्रालय ‘ज्वेज्दा टीवी’ (ZVEZDA TV) संचालित करता है। यह कट्टर राष्ट्रवादी छवि वाला चैनल है और सेना संबंधित खबरों को तवज्जो देता है। शुक्रवार को इस पर कुछ ऐसा हुआ, जो चर्चा का कारण बना। चैनल के पास दिखाने लायक दिलचस्प खबरें नहीं थीं, तो एक न्यूज एंकर अपनी गर्लफ्रेंड को ही लाइव टीवी पर प्रपोज कर बैठा।

चैनल में काम करने वाले डेनिस इस दिन न्यूज़ रूम में घूम रहे थे। वह जानते थे कि उनकी गर्लफ्रेंड शो देख रही होगी। अचानक वह जेब से लाल रंग का एक बॉक्स निकालते हैं और घुटनों पर बैठ जाते हैं।

फिर कैमरे में देखते हुए बोले- हमारे पास खबरों की कमी है, लिहाजा मैं एक अच्छी खबर जोड़ूंगा। मार्गरीटा स्टेपानोवा (उनकी गर्लफ्रेंड), क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मुझे जवाब का इंतजार है। उम्मीद है कि तुम हां करोगी।

ज्वेज्दा टीवी ने रूस की एक सोशल साइट पर कहा है कि डेनिस की गर्लफ्रेंड मान गई हैं। वहीं, इस तरह टीवी पर लाइव प्रपोजल पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आईं। यूजर्स ने लिखा, खबरिया चैनलों पर न्यूज होनी चाहिए। यह ऐसी चीजों के लिए नहीं बना है।

वहीं, कुछ दर्शक इसे देखकर भ्रमित नजर आए। रूसी मीडिया में ‘सोवेट डा लायूबोव’ कह कर इस जोड़े को शुभकामनाएं दी गईं। रूसी में इसके मायने प्रेम और सहमति होते हैं। यहां पर खासकर नए जोड़ों को यही कहकर शुभकामनाएं दी जाती हैं।

(फोटो सोर्सः ZVEZDA TV)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग