ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब पॉर्न देखते पकड़े जाएं, तब क्या करना चाहिए यंगस्टर्स को…बता रहे हैं लोग

एक लड़की ने तो यह तक कह दिया कि लड़के को दो से तीन दिन मंदिर मां के साथ...
Author August 13, 2017 19:58 pm

कभी पॉर्न देखते धरे गए हैं? फर्ज कीजिए पॉर्न देख रहे हों। अचानक मां आ जाएं, तब क्या करेंगे? यह सिचुएशन तो दूर, सवाल से ज्यादातर लोग चुप्पी लाध लेंगे। ऐसी सिचुएशन में कुछ समझ ही नहीं आता कि क्या एक्सक्यूज़ दिया जाए। ऊपर से कुटाई होने का डर। इमेज एक बार खराब हुई, तो सालों में नहीं बनती। यही सब चीजें जब कुछ यंगस्टर्स से जानी गईं, तो उन्होंने बेहद मजेदार और इंट्रेस्टिंग जवाब दिए।

यूट्यूब पर इसी से जुड़ा एक वीडियो है। इसमें यंगस्टर्स से पूछा गया है कि अगर पॉर्न देखते हुए कोई पकड़ा जाए। मां देख लें, तो उस शख्स को क्या करना चाहिए। कुछ ने कहा कि गलती से चल गया था। जबकि किसी ने रूम लॉक करने की हिदायत दी।

एक लड़की ने तो यह तक कह दिया कि लड़के को दो से तीन दिन मंदिर मां के साथ मंदिर जाना चाहिए। एक अन्य जगह पर यंगस्टर्स बोले- पैरेंट्स घर से निकाल थोड़े न देंगे।

यही नहीं, कुछ बोले- मां से माफी मांगकर मामला सुलटा देना चाहिए। यह पूछे जाने पर कि पापा से इस बारे में बात की जाए, तो अधिकतर लोग इस पर बचते ही नजर आए। उनका कहना था कि पापा तक यह बात न ही पहुंचे, तो बेहतर होगा। वीडियो में आगे और भी मजेदार चीजें पूछीं गईं। देखिए बाकी के सवालों पर यंगस्टर्स ने दिए कैसे जवाब।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग