ताज़ा खबर
 

VIDEO: शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा तो बहन ने कर ली दुल्हन से शादी, वेबकैम के जरिए विदेश में बैठकर देखता रहा

हैरिस सऊदी अरब की राजाधानी रियाद की एक प्राइवेट फर्म में मार्केटिंग मैनेजर के रूप में काम कार्यरत है। वहीं दुल्हन शमला मक्का के गवर्नमेंट हेल्थ फैसिलिटी में नर्स के तौर पर काम करती है।
वेबकैम के जरिए दूल्हे ने देखी अपनी शादी। (Photo Source: Videograb/Kairali News Online)

केरल में शादी के दौरान एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां दूल्हे के शादी में मौजूद न होने पर उसकी बहन के साथ दुल्हन की शादी कराई गई। इस दौरान दूल्हे ने सऊदी अरब में बैठकर ऑनलाइन अपनी शादी देखी। केरल के कोल्लम जिले के रहने वाले हैरिस अपनी शादी में शरीक नहीं हो सके। क्योंकि उन्हें शादी में शामिल होने के लिए छुट्टी नहीं मिली। छुट्टी नहीं मिलने के कारण जब हैरिस अपनी शादी में नहीं पहुंचे तो उसकी बहन से दुल्हन शमला की शादी कराई गई और वह वेबकैम के जरिए पूरी शादी को सऊदी अरब में बैठकर देखता रहा। यह अजीबोगरीब शादी केरल के थामाराकुलम शहर में हुई।

काइराली न्यूज ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक हैरिस ने शादी में आने का प्लान था, लेकिन वर्क कमीटमेंट के चलते वह शादी में शामिल नहीं हो सके थे। शादी में उनकी अनुपस्थिति को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थे। हालांकि उनकी अनुपस्थिति में उनके रिश्तेदारों ने पूरी जिम्मेदारी निभाई और धूमधाम से उनकी शादी का समारोह हुआ। हैरिस सऊदी अरब की राजाधानी रियाद की एक प्राइवेट फर्म में मार्केटिंग मैनेजर के रूप में काम कार्यरत है। वहीं दुल्हन शमला मक्का के गवर्नमेंट हेल्थ फैसिलिटी में नर्स के तौर पर काम करती है। इस शादी के साक्षी दुल्हे और दुल्हन के परिवारवाले और दोस्त रहे। इस वीडियो को 2 दिसंबर को फेसबुक पर पोस्ट किया गया था। इसे अब तक 90 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 500 से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को शेयर किया है।

गौरतलब है कि इससे पहले अनोखे अंदाज में प्रपोज करने का एक मामला सामने आया था। उस शख्स ने लड़की को प्रपोज करने के लिए खुद की मौत की झूठी कहानी रची। उसने अपने दोस्तों के जरिए अपनी एक्सीडेंट की कहानी लड़की तक पहुंचाई। खबर सुनते ही लड़की तुरंत दौड़ती हुई पहुंचीष जिसके बाद उसने लड़की को अनोखे अंदाज में प्रपोज किया। जिसके बाद गर्लफ्रेंड के आंखों में आंसू आ गए। यह कहानी स्थानीय अखबारों द्वारा बड़े पैमाने पर छापे जाने के बाद नाइजीरिया में वायरल हो गई थी।

वीडियो: देखिए कैसे हुई शादी, दूल्हा कैसे हुआ अपनी शादी में शामिल 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.