June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

वीडियो: बिकनी पहन हाथी को नहला रही थी लड़की, हाथी को आया गुस्सा सूंड से उठाया फिर किया ऐसा

हाथी द्वारा अचानक किए गए इस हमले की वजह से लड़की कीचड़ वाले पानी में गिर जाती है। उसके दोस्त लड़की को उठाने के लिए पहुंच जाते हैं। हालांकि लड़की को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

हाथी को नहलाना महिला को पड़ा भारी। (Photo Source: Videograb/Youtube)

वाइल्ड लाइफ ट्रिप के दौरान लोग जानवरों के साथ खेलना या समय व्यतीत करना पसंद करते हैं, लेकिन कभी-कभी यह शौक भारी भी पड़ सकता है। अमेरिका से थाईलैंड आई महिला को कुछ ऐसे ही हादसे का सामना करना पड़ा। अमेरिकन स्टूडेंट व्हीटनी लावॉक्स प्रकृति का अनुभव करने के लिए स्थानीय लोगों द्वारा हाथी को नहलाए जाने वाली जगह पहुंच जाती है और खुद भी हाथी को नहलाने लगती है।

लड़की स्थानीय लोगों की मदद करना का फैसला करती है और हाथी के सूंढ को ब्रैश से रगड़ने लगती है। इस वीडियो शूट किया जा रहा था। इसी दौरान कैमरे में कुछ ऐसा कैद होता है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। महिला द्वारा हाथी को नहलाए जाने के दौरान उसका हाथ सूंढ पर लग जाता है। जिससे हाथी गुस्सा जाता है और व्हीटनी को सूंढ से हवा में उठा देता है।

हाथी द्वारा अचानक किए गए इस हमले की वजह से लड़की कीचड़ वाले पानी में गिर जाती है। उसके दोस्त लड़की को उठाने के लिए पहुंच जाते हैं। हालांकि लड़की को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। इस घटना के वीडियो को यू-ट्यूब पर “Elephlying in Thailand” टाइटल से अपलोड किया गया है।

गौरतलब है कि जंगली जानवरों के साथ खिलवाड़ करने को लेकर पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। थाईलैंड के ही एक नेशनल पार्क में एक महिला को मगरमच्छ के साथ सेल्फी लेना भारी पड़ गया था। महिला अपने पति के साथ पार्क में घूमने के लिए गई थी। इसी दौरान उसने मगरमच्छ देखा और फोटो खींचवाने के लिए उसके पास जाकर बैठ गई। जैसे ही सेल्फी लेकर महिला उठी तो मगरमच्छ ने उसका पैर दबोच लिया। महिला को बचा लिया गया था, लेकिन उसके पैर में गंभीर चोटें आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 12, 2017 3:20 pm

  1. R
    Raj
    Mar 13, 2017 at 4:57 pm
    Serious consequences .she should have been aware of .
    Reply
    सबरंग