ताज़ा खबर
 

डेयरडेविल: शख्स ने पानी के अंदर 12 फीट लंबे एनाकोंडा से किया दंगल, देखिए VIDEO

अमेरिका के कोलंबस के रहने वाले चार्ल्स का कहा है कि एनाकोंडा के साथ रहकर तैरना प्रेरणादायक है। उन्होंने बताया कि स्टंट में चिंता करने वाली कोई बात नहीं है क्योंकि मैं सांप के मालिक को जानता हूं तो मैं एनाकोंडा की पर्सनालिटी को भी जानता हूं।
Author कैलिफॉर्निया | December 27, 2016 16:15 pm
पानी के अंदर स्टंटमैन ने एनाकोंडा के साथ किया स्टंट। (Photo Source: Videograb)

स्टंट के शौकीन लोगों अक्सर ऐसे करतब दिखाते हैं जो आपको हैरान कर सकते हैं। कैलिफोर्निया के रहने वाले एक स्टंटमैन ने ऐसा ही एक स्टंट किया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस शख्स ने 12 फुट लंबे और 45 किलो वजनी एनाकोंडा को पानी के अंदर अपने शरीर से लपेटा लिया। एनाकोंडा ने स्टंटमैन के शरीर से गर्दन तक पूरी तरह से जकड़ा हुआ है। वह उसके साथ खेलता हुआ नजर आ रहा है। वह करीब आधे घंटे तक यह खतरनाक स्टंट करते हैं।

अमेरिका के कोलंबस के रहने वाले चार्ल्स का कहा है कि एनाकोंडा के साथ रहकर तैरना प्रेरणादायक है। उन्होंने बताया कि स्टंट में चिंता करने वाली कोई बात नहीं है क्योंकि मैं सांप के मालिक को जानता हूं तो मैं एनाकोंडा की पर्सनालिटी को भी जानता हूं। लेकिन कोई जानता है कि अगले पल क्या होगा। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्टंटमैन विशाल सांप के साथ पानी के अंदर है और वह उसे अपने शरीर में पूरा लपेट लेता है। एनाकोंडा को वह बड़े प्यार से सहलाता है।

चार्ल्स थोड़ी-थोड़ी देर में सांप के साथ खुद भी बाहर सांस लेने आते हैं और फिर पानी के अंदर चले जाते हैं। इस बार वह एनाकोंडा को अपनी गर्दन पर लपेट लेते हैं। हालांकि चार्ल्स कहते भी है पानी के अंदर अगर आपके साथ कुछ भी गलत होता है तो आप गए समझिए। फ्री डाइविंग की ट्रेनिंग के कारण मैं पानी में टिक पाया। लगभग तीन मिनट पानी में रहने के बाद मैं सांस लेने के लिए बाहर आता था और फिर अंदर चला जाता था।

देंखे वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग