ताज़ा खबर
 

ढिंचैक पूजा के ‘दिलों का शूटर’ सुनने के बाद देखिए क्‍या बोले शाहरुख खान, देखें वीडियो

सबसे पहले ''स्वैग वाली टोपी'' और ''सेल्फी मैंने लेली आज'' गाने से सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना की गई।
Author June 28, 2017 21:55 pm
”दिलों का शूटर” गाने को 25 जून 2017 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक इसे 3 लाख 78 हजार और 398 व्यूज मिल चुके हैं। (Youtube)

ढिंचैक पूजा !…क्या नाम सुनकर आपका फिर से दिल उदास हो गया? नहीं…नहीं जनाब अब ढिंचैक पूजा सिर्फ यूट्यूब की पहचान नहीं है। अब तो उसे बॉलीवुड के किंग खान भी जानने लगे हैं। उनका ”दिलो का शूटर है मेरा स्कूटर” गाना काफी धमाल मचा रहा है। यह गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि शाहरूख खान को भी कहना पड़ा- ”बस कर जा अब।” ढिंचैक पूजा का यह गाना सुनकर अच्छे-अच्छे लोगों का रोना आ रहा है। आलम ये हो गया है कि हर कोई अपने को स्कूटर के साथ शूट करना चाहता है। बता दें कि जिस हिसाब से ”दिलों का शूटर” यूट्यूब पर ट्रेंड कर है, उस हिसाब से वीडियो में कुछ खास नहीं है। एक ही लाइन को बार-बार दोहराया गया है। पूजा का यह वीडियो पिछले अन्य गानों की तरह ही इरिटेटिंग है।

हालांकि, इस बीच जो वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है वो शाहरूख खान और ढिंचैक पूजा का मिक्स मैशअप वीडियो है। इस वीडियो में ढिंचैक पूजा के साथ शाहरुख के चक ‘दे ​​इंडिया’ से एक-दो दृश्य लिया गया है। वीडियो का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। वीडियो में ढिंचैक पूजा के गाने के बाद उसे रोकते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। इसके बाद वो भावुक होकर अपने आप को दुनिया से रूख्सत होने की दुआ मांग रहे हैं। यह वीडियो 35 सेकंड का है।

बता दें कि ”दिलों का शूटर” गाने को 25 जून 2017 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक इसे 3 लाख 78 हजार और 398 व्यूज मिल चुके हैं। 1 लाख 11 हजार लोगों ने पूजा के चैनल को सब्सक्राइब किया हुआ है। इस वीडियो को लेकर ढिंचैक पूजा का कहना है कि वो अपना ये नया गाना पब्लिक डिमांड पर लेकर आई हैं। ऑनलाइन इस गाने के शेयर करने के बाद यह बज बनाने में कामयाब रहा है।

सबसे पहले ”स्वैग वाली टोपी” और ”सेल्फी मैंने लेली आज” गाने से सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना की गई। इसी आलोचना की वजह से वो अब इंटरनेट की दुनिया पर राज कर रही है। लोग उनकी गानों को लेकर तरह-तरह के आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं। लेकिन पूजा इन सब की बिना परवाह किए अपने सिन्गिंग पर ध्यान दें रही हैं।

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, ढिचैक पूजा की उम्र 23 साल है और उनका पूरा नाम सिर्फ पूजा ही है। लेकिन उन्होंने वर्चुअल दुनिया के लिये अपने नाम के आगे ढिंचैक लगा दिया है। पूजा का बचपन से ही सपना था कि वो एंटरटेनर बने। लेकिन अब पूजा का सपना है कि वो बॉलीवुड के लिए गाना गाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.