ताज़ा खबर
 

पत्नी ने बदला सरनेम तो पति को आया गुस्सा, कार में भर दिया सीमेंट और कंक्रीट, देखें वीडियो

इस घटना का वीडियो यूट्यब पर वायरल हो गया है, अभी तक इस वीडियो को 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
कार में सीमेंट डालता युवक। ( Photo Source: Youtube Video)

एक महिला को अपना सरनेम बदलना महंगा पड़ गया। महिला के पति ने उसकी कार में सीमेंट और कंक्रीट भर दिया। इस पूरे मामले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पुरुष एक कार में सीमेंट और कंक्रीट भरते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रूस का है। साथ ही बताया गया है कि पत्नी ने एक स्थानीय सुपरमार्केट में इनाम जीतने के लिए अपना सरनेम बदल लिया था। जिसके बाद महिला का पति गुस्सा हो गया।

6 अप्रैल को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में सड़क पर कार में ट्रक से सीमेंट और कंक्रीट भर रहा है। इस वीडियो को अभी तक 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर अभी तक 2500 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। वीडियो में एक सीमेंट और कंक्रीट मिक्स करने वाला ट्रक खड़ा है, जो कि कार की आगे वाली खिड़की से उसमें सीमेंट डाला जा रहा है, जबकि वहां खड़े कुछ लोग इस घटना की तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में दो शख्स नजर आ रहे हैं, जो कि ट्रक को कार के पास खड़ा करके सही जगह लगाने की कोशिश कर रहा है, वहीं दूसरा वाला शख्स उसे डायरेक्शन दे रहा है।

यहां देखें वीडियो-

यूट्यूब पर दिए गए विवरण के मुताबिक एक महिला ने 57 हजार रुपए का इनाम जीतने के लिए कथित तौर पर सरनेम बदल लिया था। महिला ने ऐसा एक स्थानीय सुपरमार्केट में प्रमोशनल एक्टिविट के तौर पर किया था। रिपोर्ट्स का दावा है कि इस जोड़े की शादी पहले से ही ठीक ठाक नहीं चल रही थी। सरनेम बदलने के बाद उनके संबंधों में ज्यादा दिक्कतें पैदा हो गईं और पति गुस्सा हो गया। इसके बाद बाद पति ने यह कदम उठाया।

कई यूजर्स ने इस वीडियो को एक प्रमोशनल गतिविधि करार दी हैं, वहीं कईयों ने उस जोड़े को सलाह भी दे डाली। जनसत्ता.कॉम भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.