ताज़ा खबर
 

Video: देखिए किस तरह गुस्से में कार से बाहर आई महिला को जिंदा खा गया बाघ

इतना ही नहीं उसे बचाने गई दूसरी महिला पर भी एक अन्य बाघ ने हमला कर दिया। दोनों महिलाओं को कार से बाहर ना आने को कहा गया था।
Author July 25, 2016 11:04 am
घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें इस पूरे दृश्य को साफ-तौर पर देखा जा सकता है। (Photo: Youtube)

बीजिंग। बीजिंग के एक वाइल्ड लाइफ पार्क में एक महिला पर टाइगर ने अचानक हमला कर दिया, जिसके बाद महिला की मौत हो गई। हमले के वक्त महिला गुस्से में कार से बाहर आकर झगड़ा कर रही थी। हमले में एक अन्य महिला भी घायल हो गई।

घटना शनिवार को बीजिंग के बैडलिंग वाइल्डलाइफ वर्ल्ड में हुई। चीन की मीडिया के मुताबिक महिला गुस्सा होकर कार से बाहर आ गई थी, जिसके बाद अचानक एक टाइगर आया और महिला को खींचकर ले गया। हालांकि महिला को बचाने के लिए कार से एक व्यक्ति और अन्य महिला भी पीछे भागे, मगर उसे बचा नहीं सके। यह सभी एक ही परिवार के सदस्य थे, जो यहां घूमने आए थे। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें इस पूरे दृश्य को साफ-तौर पर देखा जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक महिला को बार-बार कहा गया था कि वह कार से बाहर ना निकले, मगर वह गुस्से में कार से बाहर आ गई। इसके बाद पुरुष और एक दूसरी महिला जब मृतका का शव लेकर आ रहे थे, तब एक अन्य बाघ ने दूसरी महिला पर भी हमला कर दिया। महिला की जान तो बच गई मगर बुरी तरह घायल हो गई। एक अधिकारी ने बताया कि जब तक स्टाफ पहुंचे तब तक महिला की मौत हो गई थी, दूसरी महिला को घायल स्थिति में हॉस्पिटल ले जा या गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.