December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

युवक से लिपट पर सोती है नागिन, शर्ट पर छोड़ जाती है KISS के निशान

दिल्ली में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। कोमल नाम के 26 साल के लड़के का दावा है कि उसके साथ एक नागिन रात भर लिपट कर सोती है। यह सिलसिला पिछले 5 सालों से चला आ रहा है।

युवक का दावा- नागिन उसे करती है किस, छोड़ जाती है निशान। (REPRESENTATIVE IMAGE)

दिल्ली में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। कोमल नाम के 26 साल के लड़के का दावा है कि उसके साथ एक नागिन रात भर लिपट कर सोती है। यह सिलसिला पिछले 5 सालों से चला आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन रोज युवक के साथ सोती है और शर्ट पर किस के निशान भी छोड़ जाती है। नागिन खुद को कोमल की पूर्व जन्म की पत्नी बताती है।

परिवारवालों का कहना है कि नागिन कोमल को अब तक 20 बार काट चुकी है लेकिन उसके ऊपर इसका कोई असर नहीं हुआ। जब पहली कोमल के साथ यह घटना घटी तो उसने परिवार को इस बात की जानकारी दी। परिजनों ने उसकी शर्ट से लेकर बिस्तर तक में नागिन के पैरों के निशान पाए थे। परिवार वालों का कहना है कि यह सिलसिला पिछले 5 सालों से जारी है। उन्होंने इससे पीछा छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सके। वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद से यह इस घटना को देखने के लिए लोग कोमल के घर पहुंच रहे हैं।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

कोमल ने बताया कि नागिन उसके सपनों में आती है और आपने आप को मेरी पूर्व जन्म की पत्नी बताती है। नागिन कहती है पिछले जन्म में हमारी प्रेम कहानी अधूरी रह गई थी, जिसे वह पूरा करने आई है। कोमल ने बताया कि यह परेशानी तब से शुरू हुई जब से उसकी शादी हुई है।

READ ALSO: चीन की इस दुल्हन को चाहिए थे हनीमून के लिए पैसे, तो अपनाया ये अजीब तरीका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 9:59 am

सबरंग