ताज़ा खबर
 

Video: देखिए जब रनवे पर दौड़कर इस यात्री ने पकड़ी अपनी फ्लाइट

समय पर एयरपोर्ट ना पहुंच पाए इस यात्री ने जान पर खेलकर सिक्योरिटी पार की और रनवे पर प्लेन की ओर दौड़ पड़ा
वीडियो में वह दो बैग हाथों में पकड़े प्लेन की ओर दौड़ता दिख रहा है। (Photo Source: Youtube)

क्या आपने कभी फ्लाइट छूटने का दर्द महसूस किया है? लोग अक्सर फ्लाइट छूटने पर एयरलाइंस को कोसते नजर आते हैं, मगर फ्लाइट के लिए लेट हो चुके एक शख्स ने ऐसा नहीं किया। इस यात्री ने फैसला किया कि वह कुछ भी करके फ्लाइट पकड़ कर ही रहेगा। प्लेन छूटने के डर से इस यात्री द्वारा की गई हरकत कैमरे में कैद हो गई।

यह वीडियो स्पेन के मैड्रिड एयरपोर्ट पर बनाई गई, जहां प्लेन के दरवाजे बंद हो जाने के बाद भी प्लेन में सवार होने की यात्री की तलब दिखाई पड़ रही है। दरअसल यह यात्री Ryanair की फ्लाइट से Gran Canaria जा रहा था, मगर समय पर एयरपोर्ट नहीं पहुंच पाया। जब तक वह पहुंचा फ्लाइट के दरवाजे बंद हो चुके थे। मगर यात्री ने हार नहीं मानी और वह किसी तरह सिक्योरिटी को पार करके रनवे तक पहुंच जाता है। वीडियो में वह दो बैग हाथों में पकड़े प्लेन की ओर दौड़ता दिख रहा है।

सिक्योरिटी गार्ड ने रनवे पर दौड़ते इस यात्री को पकड़ लिया था। हालांकि बाद में उसे फ्लाइट में बैठा दिया गया, मगर फ्लाइट Gran Canaria में लैंड होते ही उसे हिरासत में ले लिया गया। Ryanair एयरलाइंस ने इस घटना से अपना पल्लू झाड़ते हुए बताया कि ऐसा एयरपोर्ट सिक्योरिटी की चूक से हुआ है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ कि यात्री को इसके लिए क्या सजा मिल सकती है। पिछले साल भी ऐसी ही एक घटना माल्टा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुई थी। एयरपोर्ट स्टाफ में से ही एक शख्स ने पूरी घटना की वीडियो बना ली और बाद में Workers’ Commissions trade union फेसबुक पेज पर अपलोड कर दी।

Read Also:  Funny: सनी देओल के बाद ‘काला चश्मा’ डांस पर थिरके बाबा रामदेव, वीडियो वायरल

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग