ताज़ा खबर
 

जर्मनी के इस पार्लर में अजगर करता है मसाज, पिछले 13 सालों से दे रहा है सर्विस

जर्मनी के The Haar Mode Team पार्लर में मॉन्टी नाम का एक अजगर काम करता है जो लोगों को नेक मसाज देता है। सबसे खास बात तो ये है कि मॉन्टी से मसाज कराने के पैसे भी नहीं लगते।
जर्मनी के एक मसाज पार्लर में मॉन्टी नाम का अजगर करता है मसाज।

काम और दौड़-भाग की थकान को दूर करने के लिए हम तरह-तरह के काम करते हैं। कोई स्विमिंग करके अपनी थकान मिटाता है तो कोई गरमागरम कड़क चाय पी कर। लेकि आज भी ज्यादातर लोग अपनी थकावट मिटाने के लिए मसाज का सहारा लेते हैं। कुछ लोग घर पर ही अपने किसी करीबी से मसाज करवाते हैं तो कुछ लोग मसाज पार्लर में जाकर तरोताजा होना पसंद करते हैं। लेकिन सोचिए की आप मसाज कराने पार्लर पहुंचे हो और वहां पर किसी अजगर को आप पर छोड़ दिया जाए। सोचिए कैसा लगेगा आपको जब आपसे कहा जाए कि ये अजगर ही आपका मसाज करेगा। ऐसा सोच कर ही डर गए ना..? लेकिन जर्मनी में एक सलून पिछले 13 सालों से अपने ग्राहकों की सेवा एक अजगर से करवा रहा है।

जी हां ड्रेसडेन के The Haar Mode Team नाम के सलून में मॉन्टी नाम का एक अजगर काम करता है जो लोगों को नेक मसाज देता है। सबसे खास बात तो ये है कि मॉन्टी से मसाज कराने के पैसे भी नहीं लगते। लेकिन जो कोई भी इस अजगर से मसाज कराता है एक छोटी सी रकम इसके खाने और रख-रखाव के लिए दे जाता है। यहां पर मसाज करा चुके लोग बताते हैं कि अजगर का शरीर काफी गर्म होता है। जब वह गले के चारो तरफ घूमता है तो मानो सारी थकान सेकेंड भर में दूर हो जाती है।

14 न्यूज़ ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अजगर एक लड़की को मसाज दे रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे अजगर उस लड़की के गले में चारों ओर लिपट गया है और धीरे धीरे मसाज देने का काम कर रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लोग इसे शेयर करने के साथ हैरान भी हो रहे हैं कि कैसे एक अजगर इंसानों को मसाज भी दे सकता है।

 

VIDEO: पुलिस अधिकारी ने शिकायतकर्ता से थाने में करवाई मसाज; निलंबित करवाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग