ताज़ा खबर
 

रोते हुए बुजुर्ग दंपति के लिए पुलिसवालों ने बनाया पास्ता और किया एंटरटेन

89 साल की जोल और उनके 94 वर्षीय पति अपने घर में अकेले ही रहते हैं। रोम पुलिस ने इस घटना को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।
रोम पुलिस द्वारा शेयर की गई तस्वीर।

रोम में कुछ पुलिस को जैसे ही खबर मिली कि एक बुजुर्ग दंपति मुसीबत में है वह तुरंत सहायता के लिए पहुंचे। मगर यहां उन्हें इस दंपति की सहायता के लिए बस पास्ता बनाना पड़ा और काम बन गया। रोम के पुलिस विभाग ने बताया कि उन्हें एक बुजुर्ग दंपति के रोने की खबर मिली थी, जिसके बाद तुरंत 4 पुलिसवालों वहां भेजा गया। मगर वहां जाकर पुलिसवालों ने देखा कि दंपति के साथ कोई भी दुर्घटना नहीं हुई है।

89 साल की जोल और उनके 94 वर्षीय पति इस घर में अकेले ही रहते हैं। दंपति ने पुलिस को बताया कि उनसे मिलने कोई नहीं आता जिस कारण वह मायूस रहते हैं। पुलिस विभाग ने अपने फेसबुक पेज पर बताया कि बुजुर्ग कपल ने टीवी पर कुछ देखा था जिस कारण वो रोने लगे। इटली की पुलिस का मदद करने का यह अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग पुलिस की काइंडनेस की तारीफ कर रहे हैं।

फेसबुक पोस्ट पर विभाग ने लिखा, “वहां कोई जुर्म नहीं हुआ था। आमतौर पर बुजुर्ग दंपतियों के घर में चोर घुस आते हैं, मगर यहां ऐसा कुछ नहीं था। इस बार और भी मुश्किल काम करना था। यहां दो बुजुर्ग लोग थे, जिन्हें दिलासा देकर चुप कराना था।” पुलिस वालों ने सबसे पहले एक एंबुलेंस बुलाई और उनका चेकअप कराया। जब तक एंबुलेंस घर पहुंचती तब तक एक पुलिस वाले ने किचन में उनके लिए पास्ता तैयार किया और बाकियों ने उन्हें एंटरटेन करने की कोशिश की। एक पुलिस वाले ने लिखा, “खाना कुछ खास नहीं बना था मगर इसमें मानवता का स्वाद भरा था।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.