December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

फोटो जर्नलिस्ट का दावा- कैमरे में कैद हुई ‘भूतनी’, वीडियो हुआ वायरल

पुलिस ने कार की लाइसेंस प्लेट चेक की, जिससे पता चला है कि गाड़ी का रजिस्ट्रेशन लैंड ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट द्वारा कैंसिल किया जा चुका है।

बैंकॉक में फोटो जर्नलिस्ट ने भूतनी कैद करने का दावा किया। (Photo Source: Videograb)

थाईलैंड में एक शख्स ने भूत देखे जाने का दावा किया है। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो फुटेज में दिखाई दे रहा है कि महिला की छाया गाड़ी के पीछे हिस्से में बैठी हुई है। छाया वाली महिला के बाल लंबे है और उसने धारीदार टॉप पहन रखा है। हालांकि इस दांवे में कितनी सच्चाई है इस बात का पता लगाने के पुलिस मामले की जांच कर रही है। क्लिप देखने के बाद पुलिस महिला को ढूंढने की कोशिश कर रही है। डेली मिरर के मुताबिक वीडियो के ऑनलाइन शेयर होने के बाद से अब तक ढाई मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। वीडियो फोटो जर्नलिस्ट पोवेरट कटकुल द्वारा शूट किया है। बता दें कि थाई संस्कृति में भूत-प्रेत पर विश्वास करने की मान्यता है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि यह घटना रामा IX रोड पर रविवार को हुई। उन्हें खुद अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। वीडियो में वो अपने साथी से यह कहते हुए सुनाई दे रहा हैं कि क्या तुम भी वही देख रहे हो जो मैं देख रहा हूं। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कार की लाइसेंस प्लेट चेक की, जिससे पता चला है कि गाड़ी का रजिस्ट्रेशन लैंड ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट द्वारा कैंसिल किया जा चुका है। नंबर एक ब्राउन ओपेल टैक्सी को पंजीकृत किया गया था। हालांकि फुटेज में लाल कार नजर आ रही है जो कि टैक्सी जैसी नहीं लगती है। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में पूछताछ के लिए टैक्सी मालिक से संपर्क कर रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार इस तरह की बातें सामने आ चुकी हैं। कई बार हमारे जिन्दगी में अजीबोगरीब घटनाएं हो जाती है और हमें उसका अहसास तक नहीं हो पाता है। कई बार हम कुछ ऐसी तस्वीरें या हरकतों को महसूस करते है जिससे आपको भूत का साया नजर आ रहा है। लेकिन ये कितना सच या गलत है ये नहीं जानते। इससे पहले ब्रिटने के पब में भूत के सीसीटीवी में कैद होने का दावा किया गया था। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था, वीडियो में दिखाई दे रहा है जो कि खुद से मूव करता है।

कैमरे में कैद हुई भूतनी, देखिए वीडियो

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 17, 2016 3:27 pm

सबरंग