ताज़ा खबर
 

13 पत्नियों को कर दिया प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

गर्भवति महिलाओं की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शख्स ने दावा किया कि सभी महिलाएं उसकी पत्नी हैं।
मामला तब सुर्खियों में आया जब खुद इस शख्स ने अपनी पत्नियों के साथ एक फोटो सोशल कर दी।

किसी शख्स की एक से ज्यादा बीवियां हो इस बात में कुछ भी विचित्र नहीं है, मगर सभी एक साथ प्रेग्नेंट हो जाए तो कोई भी हैरान हो जाएगा। नाइजीरिया का एक शख्स उस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जब लोगों को पता लगा कि उसने एक साथ 13 बीवियों को प्रेग्नेंट कर दिया।

मामला तब सुर्खियों में आया जब खुद इस शख्स ने अपनी 13 गर्भवती महिलाओं के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर डाली। गर्भवती महिलाओं की तस्वीर शेयर करते हुए शख्स ने दावा किया कि सभी महिलाएं उसकी पत्नी हैं। इतना ही नहीं उसका यह भी दावा है कि उसकी सभी पत्नियां एक साथ गर्भवती हुई हैं।

दिचस्प बात यह है कि इन सभी महिलाओं में किसी भी बात को लेकर कोई झगड़ा नहीं होता और ये सभी एक दूसरे की जरूरतों का ध्यान रखती हैं। लोगों का कहना है कि इन 13 पत्नियों के गर्भधारण के बीच तीन से पांच माह का अंतर है। हालांकि इस तस्वीर की वास्तविकता को लेकर कई लोग सवाल भी खड़े कर रहे हैं। उनका कहना है कि तस्वीर तो मौजूद है पर इसमें दिख रहे शख्स की पहचान किसी को नहीं पता।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Ravindra Yadav
    Jul 12, 2016 at 7:29 am
    एक बृक्ष पूरी दुनिया को हरा भरा कर सकता है . एक आदमी एक सम्भोग में एक करोड़ से ज्यादा शुकरनु छोड़ता है . यह प्रकृति की अपने को जीवंत बनाए रखने की स्वाभाविक प्रवृति है .
    (0)(0)
    Reply
    1. Shrikant Sharma
      Jul 12, 2016 at 11:35 am
      YAADAVON का लल्लो का ,मुलायम का.कगरीसीुयों का और अब तो मज अकबर भारत के एक्सटर्नल अफेयर्स मिनिस्टर का वोटर है १८ साल बाद ये १३ बीबियाँ उसको पोटेंटिाकल वोट बैंक बनने और ओबामा सामान वाइट हाउस पर कब्ज़ा दिलाने का माद्दा रखती हैं.जनसत्ता की सेक्युलर डेस्क को ा लगे तो लगे.
      (0)(0)
      Reply