February 23, 2017

ताज़ा खबर

 

लुक्स के चलते दूल्हे ने मंगेतर की सहेली के शादी में आने पर लगाया बैन, दुल्हन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस मामले के सामने के आने के बाद लोग भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने कहा कि दुल्हा खुद बदसूरत (ugly) है। वह अंदर से घृणित है।

Author नई दिल्ली | November 30, 2016 13:58 pm
होने वाली दुल्हन ने मंगतेर को दिया मुंहतोड़ जवाब। (सांकेतिक तस्वीर)

शादी से पहले एक शख्स ने अपनी होने वाली पत्नी के सामने अजीब सी डिमांड की। दूल्हे ने अपने होने वाली पत्नी (दुल्हन) की बेस्ट फ्रेंड को न सिर्फ दुल्हन की ब्राइडमेड्स बनने पर रोक लगा दी है बल्कि शादी में शादी में भी उसके शामिल होने पर रोक लगा दी है। होने वाली दुल्हन और Redditor के मुताबिक ऐसा करने के पीछे उसकी फ्रेंड का लुक है। उन्होंने बताया कि मैं और मेरे मंगेतर शादी की प्लानिंग कर रहे थे। मेरा ध्यान मेरे मंगेतर की उस बात ने अपनी ओर खींचा जब उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि मेरी बेस्ट फ्रेंड शादी में शामिल हो क्योंकि वह आकर्षक नहीं है। वह नहीं चाहते हैं कि हमारी शादी की तस्वीरें खराब है और शादी की पार्टी में सिर्फ आकर्षक लोगों को शादी में देखना चाहते हैं। मुझे लगता है कि यह बेतुका है।

दुल्हन ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे बेस्ट फ्रेंड ऐसा मानकर रही होगी वह शादी में शामिल होगी, लेकिन अगर मैं उसे शादी में आने के लिए नहीं कहूंगी तो वो मुझसे सवाल पूछेगी। मुझे इस बात से डर लगता है कि मैं उससे यह नहीं कह पाऊंगी मेरा मंगेतर शादी में सिर्फ अच्छे दिखने वालों को बुलाना चाहता है। हालांकि मामला यही खत्म नहीं हुआ। दुल्हन की ओर से चाहे जवाबी कार्रवाई की गई हो या फिर सही में उसे ऐसा लगा हो, अब उसने अपने मंगेतर से उसकी ओर से आने वालों कुछ लोगों को शादी से दूर रखने के लिए कहा। यह मामला कहां का है इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है।

इस मामले के सामने के आने के बाद लोग भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने कहा कि दुल्हा खुद बदसूरत (ugly) है। वह अंदर से घृणित है। लड़की को उससे कह देना चाहिए वह शादी तब तक के लिए कैंसिल कर रही है जब तक की वह अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी न करा ले। वहीं एक-दूसरे शख्स का कहना है कि होने वाली दुल्हन को इस मामले को बड़े प्रक्षेप्य में देखना चाहिए। अगर आपका बेस्ट फ्रेंड, बेस्ट फ्रेंड बनते समय बदसूरत नहीं थी, लोगों में आपके साथ जाने और दूसरी फोटोज में बदसूरत नहीं थी तो वेडिंग पार्टी में भी वह बदसूरत नहीं दिखेगी।

वीडियो: नोट बदलने के लिए शादी के जोड़े में ही बैंक पहुंची दुल्‍हन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 1:57 pm

सबरंग