ताज़ा खबर
 

जब शेर का लिबास पहने बच्चे के सामने आ गया असली शेर, हुआ कुछ ऐसा कि देखकर रह जाएंगे हैरान

बच्चे के गॉड फादर ने लाइव फ्लेयर पर वीडियो पोस्ट कर लिखा- मेरे करीबी मित्र और मैं अपने 11 महीने के गॉड सन के साथ फैमिली आउटिंग के लिए अटलांटा जू गए थे।
Author अटलाटां | December 13, 2016 15:52 pm
शेर के लिबाज पहने बच्चे को देखकर शेर ने किया ऐसा। (Photo Source: Videograb)

यूएस के अटलांटा जू का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक बच्चा शेर के साथ खेलते हुए नजर आ रहा है। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक छोटा-सा बच्चा अरयेह ने शेर का लिबाज पहने हुआ है वह शीशे की दूसरी तरह स्थित शेर को देख रहा होता है। शेर बच्चे के करीब आता है और कांच की दीवार पर लगातार पंजा मारकर बच्चे के साथ खेलता है। इस दौरान बच्चा लगातार शेर को देखता रहता है। वीडियो में आगे दिखाई देता है कि जैसे-जैसे बच्चा घुटने के बल चलता है शेर भी उसके साथ-साथ चलता है।

बच्चे के गॉड फादर ने लाइव फ्लेयर पर वीडियो पोस्ट कर लिखा- मेरे करीबी मित्र और मैं अपने 11 महीने के गॉड सन के साथ फैमिली आउटिंग के लिए अटलांटा जू गए थे। वह शेर की कॉस्टियूम पहनकर जू गया। पहली बार जब हम गए तो शेर वहां नहीं था। हमने बाकियों के जानवरों को देखा और शेर को देखने के रुके रहे। जब हमने देखा कि शेर बाहर आ गया तो हमने अरयेह के साथ उसकी फोटो लेने की सोची। शेर उसे देखते की उसके साथ खेलने लगा। यह हमारे लिए बहुत ही मजेदार पल था। हमने इस पल को कैमरे में कैद कर लिया और यह हमेशा हमारे के लिए याददगार रहेगा।

गौरतलब है कि इससे पहले कई बार शेर द्वारा लोगों पर हमला करने की खबरें आती रही है। हाल ही में मिस्त्र के सर्कस का वीडियो सामने आया था, जिसमें शेर ने अपने ट्रेनर पर हमला कर दिया। इस हमले में ट्रेनर की जान चली गई थी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शेर ट्रेनर की ओर छपटता है और उसे जमीन पर गिरा देता है। इसके बाद शेर उसके गले पर काट लेता है। इस दौरान दूसरे ट्रेनर हमला करने वाले शेर को काबू करने और ट्रेनर को छुड़ाने के लिए शेर को लगातार छड़ी से मारते हैं। इस दौरान सर्कस में मौजूद बच्चे को चीख-पुकार वीडियो में साफ सुनाई दे रही है।

वीडियो: शेर के लिबाज पहने बच्चे को देखकर असली शेर ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.