ताज़ा खबर
 

जानलेवा स्टंट करता है आंध्रप्रदेश का यह कपल, गर्दन पर रखकर काटते हैं तलवार से नारियल

40 साल की ब्रह्मरम्भा बुदाती को उम्मीद है कि उनके स्टंट की वजह से एक दिन उन्हें पूरे भारत में पहचाना जाएगा।
ब्रह्मरम्भा बुदाती एक हाउस वाइफ हैं और दो बच्चों की मां हैं।

ब्रह्मरम्भा बुदाती भारत की उन चुनिंदा स्टंटवुमेन में से हैं जो जानपर खेलकर खतरनाक करतब दिखाती हैं।  40 साल की ब्रह्मरम्भा ऐसे खतरनाक स्टंट करती हैं कि कोई भी दांतो तले उंगलियां दबा ले। वह अपने पति के साथ मिलकर इन स्टंट को करती हैं। उनके पति 42 साल के बालाभास्कर उनपर नारियल रखते हैं और हथौड़ से तोड़ देते हैं। ब्रह्मरम्भा बुदाती एक हाउस वाइफ हैं और दो बच्चों की मां हैं। आंध्र प्रदेश में रहने वाली ब्रह्मरम्भा को अपने खतरनाक स्टंट की बदौलत आसपास की एरिया में काफी प्रसिद्धी मिल चुकी है।

क्या स्टंट करती हैं ब्रह्मरम्भा बुदाती-

1. अपने ऊपर रखकर टाइल्स तुड़वाना
2. हाथ पर नारियल रखकर हथौड़े से तुड़वाना
3. सर पर टाइल्स रखकर ऊपर से पत्थर गिरवाना
4. गले पर नारियल रखकर तलवार से कटवाना
5. कीलों पर लेटकर ऊपर से बर्फ तुड़वाना

क्यों करते हैं ऐसे जानलेवा स्टंट-

ब्रह्मरम्भा बताती हैं कि ऐसा करके वह खुद को साबित करना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि दुनिया उनके स्टंट की वजह से उन्हें पहचाने। मगर ऐसा नहीं है कि इस स्टंट में सारी मेहनत उन्हीं की होती है। दरअसल इसके पीछे असली खिलाड़ी उनके पति हैं। वही हैं जो एकदम सटीक निशाना लगाते हैं और उनकी पत्नी सही सलामत रहती है। बालाभास्कर बताते हैं, “मैं अपनी पत्नी और बच्चों पर स्टंट करता हूं, क्योंकि मुझे खुदपर भरोसा है कि मैं उन्हें कुछ नहीं होने दूंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग