ताज़ा खबर
 

Video: कोर्ट परिसर में ही भिड़ गए पति-पत्नी, दोनों में जमकर चले लात घूसे

महिला का कहना है कि यह मारपीट पति ने जानबूझ कर की और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी थी।
मारपीट के दौरान पुलिस भी वहां मौजूद थी, जो महिला को मारपीट करने से रोकने में असफल रही।

आगरा में सरेआम एक महिला ने अपने पति की जमकर पिटाई की। दोनों पति-पत्नी एक केस की सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचे थे। लेकिन दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई और महिला ने पति को पीटना शुरू कर दिया। हालांकि पति भी चुप नहीं बैठा और पत्नी को जमकर जवाब दिया। मारपीट के दौरान पुलिस भी वहां मौजूद थी, जो महिला को मारपीट करने से रोकने में असफल रही।

दरअसल आगरा के कोर्ट कैंपस यह पती-पत्नी दहेज केस के सिलसिले में आए हुए थे। जानकारी के मुताबिक महिला ने अपने पति समेत ससुरालीजनों पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि शादी के बाद से ही दोनों में विवाद रहता था। इसी सिलसिले में मंगलवार को कोर्ट में तारीख थी। लेकिन परिसर में आते ही दोनों में कहासुनी हो गई और यह मारपीट में बदल गई। हालांकि महिला का कहना है कि यह मारपीट पति ने जानबूझ कर की थी और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी थी।

दोनों पति-पत्नी के आपस में जमकर लात घूंसे चले। वहीं मामला बिगड़ते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी आ गए और बीच-बचाव करने लगे, लेकिन पुलिसवाले के काबू में नहीं आई। मौके पर मौजूद लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया, जो व्हाट्सऐप और यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। नीचे देखें वीडियो-

(वीडियो सॉर्स: Patrika)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    Ramesh Chhabra
    Sep 12, 2016 at 2:21 am
    जरूर पढ़े लिखे होंगे. वाह रे आज का समाज. शादी से अगले दिन कोर्ट में और वहाँ भी लात घुसे. शुक्र हैं वहाँ पर बूढ़े माँ बाप नहीं थे वार्ना वह पहले जेल में होते. शायद दफा ४९८आ के तहत पहले से जेल में हो?
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग