ताज़ा खबर
 

मेहमान को कपड़े बदलते देखते पकड़ा गया मैनेजर, होटल ने दिया एक रात मुफ्त में ठहरने का ऑफर

27 वर्षीय क्लेयर डे ने बताया कि जब उसने इस बात की शिकायत बेस्ट वेस्टर्न के रिसेप्शन पर फोन कर कही तो उन्होंने कहा कि आप दरवाजा बंद कर लीजिए और सुबह इस संबंध में शिकायत दर्ज करा दीजिएगा।
महिला को होटल में कपड़े बदलते देखते हुए पकड़ा गया मैनेजर। (Photo Source: Facebook)

इंग्लैंड के डार्लिंगटन में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक होटल के मैनेजर को होटल में रह रही महिला को कपड़े बदलने के दौरान देखते हुए पकड़ा गया है। होटल का मैनेजर खिड़की के जरिए महिला को देख रहा था। महिला ने जब इस बात की शिकायत की तो होटल की ओर से क्षतिपूर्ति (compensation) के रूप में एक रात रूकने का ऑफर दिया गया। महिला ने बताया कि वह अपने कमरे में कपड़े बदल रही थी, उसी दौरान उसे लगा कि कोई उसे छुप कर देखा रहा है। पहले तो महिला घबरा गई। महिला ने शीशे के जरिए देखा तो कोई शख्स उसे बाथरूम की खिड़की से झांकते हुए नजर आया। महिला चिल्लाई और उसने अपने आप को ढकने की कोशिश की।

27 वर्षीय क्लेयर डे ने बताया कि जब उसने इस बात की शिकायत बेस्ट वेस्टर्न के रिसेप्शन पर फोन कर कही तो उन्होंने कहा कि आप दरवाजा बंद कर लीजिए और सुबह इस संबंध में शिकायत दर्ज करा दीजिएगा। मैं पूरी रात सो नहीं पाई। पुलिस ने इस मामले में जब होटल का सीसीटीवी फुटेज निकलवाया तो महिला के कमरे में झांकने वाला शख्स वहीं शिफ्ट मैनेजर था जो उससे रेस्टोरेंट में बात कर रहा था। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मैनेजर को काम से निकाल दिया गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन पहला अपराध होने के कारण उसे सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

जब महिला के होटल के ऊपर शिकायत दर्ज कराई तो होटल की ओर से फ्री में उसी होटल में ठहरने का ऑफर दिया गया, जहां उनके साथ यह घटना घटी थी। क्लेयर ने कहा कि मैं गुस्से में हूं, मैं पूरी तरह से खुद को शिकार महसूस कर रही हूं और मैं अभी तक इन सबसे प्रभावित हूं। मेरे पति में इससे बहुत परेशान है और उन्होंने दो हफ्तों तक काम से छुट्टी ले ली है क्योंकि मुझे अकेले रहने में डर लगता है।

 

वीडियो: होटल के कमरे के अंदर सीसीटीवी मिला; 2 लोग पुलिस हिरासत में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. p
    p.k.rai
    Dec 23, 2016 at 4:57 am
    डर्टिएस्ट कैरेक्टरलेस मेनेजर हे शुड terminated
    (0)(0)
    Reply