ताज़ा खबर
 

बहू ने वेबसाइट पर डाला विज्ञापन Mother In Law For SALE

फायदा डॉटकॉम के को-फाउंडर विपुल पालीवाल ने कहा कि हम ऐसे शरारती विज्ञापनों पर नजर रखते हैं। ऐसा पहली बार हुआ कि यह विज्ञापन कुछ देर के लिए साइट पर चल गया, लेकिन हमारी टीम ने इसे जल्‍दी ही पकड़ लिया और 10 मिनट में हटा दिया।
Author नई दिल्‍ली | November 27, 2015 17:21 pm
यह विज्ञापन फायदा डॉट कॉम पर डाला गया था।

एक नाराज बहू ने अपनी सास को बेचने के लिए ऑनलाइन विज्ञापन दिया है। ‘फायदा डॉटकॉम’ नाम की वेबसाइट पर डाले गए इस विज्ञापन में एक बुजुर्ग महिला का फोटो लगाया गया है, जिसमें टैग लाइन लिखी गई है- ‘Mother in Law in Good Condition’। ऐड देने वाली महिला कहां की है, कौन इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। साइट पर डाले जाने के कुछ देर बाद ही इसकी खबर जंगल में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद इसे हटा भी लिया गया। विज्ञापन देने वाली महिला ने बुजुर्ग महिला के बारे में ताना देने वाले अंदाज में कुछ बातें भी लिखीं हैं।

आवाज: इतनी मधुर कि आसपास वालों की भी जान ले ले।
उम्रः 60 साल के करीब
कंडीशनः फंक्शनल
खाने की कट्टर आलोचक: सास खाने की कट्टर आलोचना करने वाली है। आप कितना ही अच्छा खाना बना लो, वह उसमें खामी निकाल ही देगी।
तारीफ:  वह अच्छी सलाहकार भी हैं। वह यह बताने में देर नहीं करतीं कि तुम इससे भी अच्छा कैसे कर सकती हो।
कीमतः कुछ नहीं।
बदले में चाहिएः दिमाग को शांति देने वाली किताबें।

वेबसाइट ने हटाया विज्ञापन: फायदा डॉटकॉम के को-फाउंडर विपुल पालीवाल ने कहा कि हम ऐसे शरारती विज्ञापनों पर लगातार नजर रखते हैं। ऐसा पहली बार हुआ कि यह विज्ञापन कुछ देर के लिए जारी हो गया। जैसे ही हमारी टीम ने उसे देखा, 10 मिनट में हटा दिया।

क्विकर पर आया था ऐसा एक विज्ञापन: क्विकर डॉटकॉम पर पेट्स एंड पेटकेयर सेगमेंट में पिछले साल एक पत्नी ने पति की फोटो लगाकर विज्ञापन दिया था। इसे भी बाद में कंपनी ने हटा दिया।

mother in law on sale, Faida.com, daughter in law add, Saas Bahu, saas on sale, latest hindi, hindi news, news in hindi, सास सेल, बहू विज्ञापन, सास बहू, मदर इन लॉ इन गुड कंडीशन, फायदा डॉट कॉम फायदा डॉट कॉम पर डाला गया विज्ञापन 10 मिनट बाद ही साइट से हटा लिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. G
    Gaurav
    Nov 27, 2015 at 5:54 pm
    िागता है बहोत जयदा ही परेशान थी बेचारी
    Reply
सबरंग