ताज़ा खबर
 

VIDEO: चीन की इस दुल्हन को चाहिए थे हनीमून के लिए पैसे, तो अपनाया ये अजीब तरीका

जानकारी के मुताबिक, इस शादी में दुल्हन ने वहां मौजूद सभी लोगों को उसे छूने और छेड़खानी करने का न्यौता दिया।
वीडियो उत्तरी चीन में फिल्माई गई है, जिसमें लोग लाइन लगाकर दुल्हन के पास जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो कथित तौर पर चीन में फिल्माया गया है। इस वीडियो में एक दुल्हन शादी में आए लोगों को खुद से छेड़खानी करने के बदले पैसे बसूल रही है। बताया जा रहा है कि दुल्हन ने ऐसा हनीमून के लिए पैसों का बंदोबस्त करने के लिए किया था। वीडियो उत्तरी चीन में फिल्माई गई है, जिसमें लोग लाइन लगाकर दुल्हन के पास जा रहे हैं। माना जा रहा है कि इससे इक्ट्ठा हुए पैसे से दुल्हा-दुल्हन हनीमून के लिए जा पाए।

जानकारी के मुताबिक, इस शादी में दुल्हन ने वहां मौजूद सभी लोगों को उसे छूने और छेड़खानी करने का न्यौता दिया। इसके बाद लोगों लाइन लगाकर दुल्हन के पास पहुंचने लगे। वीडियो में दिखा कि लोग पहले महिला को पैसे देते हैं और फिर महिला के बदन को छू सकते थे। इतना ही नहीं महिला खुद भी ऐसा करने में उनकी सहायता करती दिख रही है। कहा जा रहा है कि दुल्हन के ऐसा करने के पीछे सिर्फ एक ही कारण था कि वह अपने हनीमून पर जाने के लिए पैसे जमा कर सके। वहीं, लोग भी इस मौके का पूरी तरह से फायदा उठा रहे थे।

Read Also: Video: साथ बैठा शख्स करता रहा शर्मनाक काम, रोती महिला को देखकर भी कोई कुछ नहीं बोला

इतना ही नहीं, दुल्हन के साथ यह हरकत करने वालों में सिर्फ लड़के या मर्द ही नहीं थे, एक अन्य महिला भी वीडियो में लोगों की लाइन में शामिल होती दिखी। वहीं इस दौरान चारों और लोग पार्टी करते दिख रहे हैं। हालांकि महिला के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई, और कुछ ऑनलाइन यूजर्स का मानना है कि महिला की फैंसी ड्रेस को देखकर नहीं लगता कि वह दुल्हन थी, और यूजर्स ने बताया कि हो सकता है कि फुटेज थाई कार्बेट नाइट क्लब की हो।

इस वीडियो को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग