May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

Viral Video: गुस्साए ग्राहक ने एप्पल स्टोर में घुसकर तोड़ डाले सारे आईफोन

वह लगातार फ्रेंच भाषा में कुछ बोल रहा था और लगातार स्टोर में रखे समानों को तोड़ने में लगा था।

डिजोन पिछले दिनों से एप्पल के कस्टमर सर्विस से काफी परेशान था। (Photo: Youtube)

हर स्मार्टफोन मेकर कंपनी कितना की तरह ऐप्पल भी अपने हर ग्राहक को पूरी तरह संतुष्ट नहीं कर सकती। लेकिन एप्पल की सपोर्ट टीम से नाराज एक ग्राहक ने अजीबो-गरीब तरीके से कंपनी पर अपना गुस्सा उतारा। इस ग्राहक ने फ्रांस के एक एप्पल स्टोर में घुसकर एप्पल के आईफोन और कई अन्य डिवाइस तोड़ डाली। लेकिन उसकी यह हरकत उसे तब भारी पड़ी जब उसे ना सिर्फ गिरफ्तार किया गया बल्कि जाहिर तौर पर इस नुकसान का हर्जाना भी लिया गया होगा।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला फ्रांस का है, जहां के स्थानीय निवासी डिजोन पिछले दिनों से एप्पल के कस्टमर सर्विस से काफी परेशान था। शुक्रवार को डिजोन स्टोर में दाखिल हुआ और एप्पल के आईफोंस, आईपैड्स, लैपटॉप्स जैसे प्रोडक्ट्स को लोहे की गेंद से तोड़ने लगा। डिजोन पहले तो शो के लिए रखे गए प्रॉडक्ट्स को काउंटर पर लाता, फिर उन्हें गेंद से चकनाचूकर करने लगता। वह लगातार फ्रेंच भाषा में कुछ बोल रहा था और लगातार स्टोर में रखे समानों को तोड़ने में लगा था।

हम यह तो नहीं जानते कि युवक के किस प्रोडक्ट में कमी आई और बदले में कंपनी की सपोर्ट टीम ने क्या प्रतिक्रिया दी होगी, लेकिन वह कंपनी ने काफी नाखुश था। उसने एक-एक करके लगभग सभी एप्पल प्रोडक्ट्स को चकनाचूर कर दिया था। इस दृश्य को एक शख्स ने वीडियो में भी कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वाक्ये का विडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया, जिसे हजारों की संख्या में रीट्वीट्स मिले हैं। फ्रांस की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कस्टमर कुछ दिनों से अपने कंज्यूमर राइट के तहत कंपनी से रिफंड की मांग कर रहा था। लेकिन कंपनी के रवैये से वो काफी नाराज था। नीचे देखें वीडियो:

Read Also: तो क्या सैमसंग के बाद आईफोन 7 में भी हुआ ब्लास्ट? यूजर ने शेयर की तस्वीरें, इंटरनेट पर हुई वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 2:27 pm

  1. No Comments.

सबरंग