ताज़ा खबर
 

दरवाजा खोला तो देखा बरामदे में आराम फरमा रहा है नौ फीट लंबा घड़ियाल, देखें वीडियो

रिपोर्ट्स के मुताबिक बाद में जब घड़ियाल वहां से जाने के तैयार नहीं हुआ तो वन्य जीव अधिकारियों ने मजबूर होकर उसे मार दिया।
पोलस्टोन अपने परिवार के साथ घर पर ही थे, तभी उन्हें कुछ शोर सुनाई दिया।

अगर आपके घर कोई बिन बुलाया मेहमान आ जाए तो आपका रिएक्शन कैसा होगा, खासतौर पर अगर वह मेहमान कोई जानवर या फिर 9 फुट लंबा घड़ियाल हो। किसी के भी साथ ऐसा हो जाए तो वह जरूर घबरा जाएगा। ऐसा ही दक्षिण कैरोलीना में रहने वाले स्टीव पोलस्टोन के साथ हुआ, जब उन्होंने देखा कि उनके घर के बरामदे में एक नौ फीट लंबा घड़ियाल आराम फरमा रहा है।

पोलस्टोन अपने के परिवार घर पर ही थे, तभी उन्हें कुछ शोर सुनाई दिया। परिवार ने सोचा की कोई चोर बाहर से उनके घर में घुसने की कोशिश कर रहा है। जब वे बाहर गए तो देखा कि एक बड़ा घड़ियाल उनके घर के बरामदे में घुस आया है। डब्ल्यूबीटीवी.कॉम ने स्टीव के हवाले से लिखा है कि पहले उन्होंने सोचा की यह उनकी बेटी हैं जो उनके साथ मजाक कर रही है। लेकिन उन्होंने अपनी बेटी को सीढ़ियों पर देखा। इसके बाद सोचा शायद यह उनकी पत्नी है। मगर थोड़ी देर में उन्हें यह कंफर्म हो गया कि उन दोनों में से कोई भी नहीं है। यह सचमुच एक 9 फुट लंबा मगरमच्छ है।

साथ ही रिपोर्ट में लिखा गया है कि घड़ियाल 15 फीट सीढ़ियां चढ़कर घर में घुसा था। इतना ही नहीं बल्कि घड़ियाल ने पोलस्टोन परिवार के दूसरे फ्लोर के बरामदे तक पहुंचने के लिए एक स्क्रीन भी तोड़ दी थी। इसके बाद उसे घर से बार निकालने की कोशिश की गई, लेकिन वह जाने को तैयार ही नहीं था। इसके बाद वन्य विभाग की टीम को बुलाया गया।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि घड़ियाल को घर से निकालने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वह बाहर जाने को तैयार नहीं है। एक शख्स लाठी से घड़ियाल को भगाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह उसके जाने की कोई इच्छा नजर नहीं आ रही। ज्यादा कोशिश करने पर घड़ियाल आक्रमक हो जाता है और वहां रखी सौफा वगैराह को गिरा देता है और साथ ही ही हमला करने की कोशिश करता है। बाद में जब घड़ियाल काबू नहीं आता है तो वन विभाग की टीम को बुलाया जाता है, लेकिन वह इस टीम के भी काबू में नहीं आता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बाद में जब घड़ियाल वहां से जाने के तैयार नहीं हुआ तो वन्य जीव अधिकारियों ने मजबूर होकर उसे मार दिया।

वीडियो: उत्तर प्रदेश एटीएस ने तीन संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार; ISIS से जुड़े होने का शक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग