ताज़ा खबर
 

आखिर क्यों मिथुन चक्रवर्ती के कहने पर श्रीदेवी ने बांधी थी बोनी कपूर के कलाई पर राखी

फिल्म जाग उठा इंसान की सेट पर पहली बार मिथुन और श्रीदेवी की मुलाकात हुई और पहली ही नजर में इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।
इन दोनों की लव स्टोरी उन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही थीं,

बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स हैं जिनकी कहानी अधूरी ही रह गई। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी का नाम भी शामिल है। फिल्म जाग उठा इंसान की सेट पर पहली बार मिथुन और श्रीदेवी की मुलाकात हुई और पहली ही नजर में इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। जब मिथुन को इस बात का अहसास हुआ कि वह श्रीदेवी के बिना नहीं रह सकते तो उन्होंने बिना देर किए ही अपने प्यार का इजहार भी कर दिया। इन दोनों की लव स्टोरी उन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही थीं, इनकी लव स्टोरी के बीच बस एक ही समस्या थी और वो यह थी कि मिथुन पहले से ही शादीशुदा थे। वह अपनी पत्नी को किसी भी हालत में अपने से दूर नहीं करना चाहते थे। दूसरी तरफ मिथुन के काफी करीबी माने जाने वाले बोनी कपूर भी मन ही मन श्रीदेवी से प्यार करने लगे थे, लेकिन मिथुन की वजह से वह अपने दिल की बात श्रीदेवी को नहीं बता पा रहे थे। बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताया था कि 1985-86 में जब मिस्टर इंडिया फिल्म के लिए वह श्रीदेवी से मिलने गए थे तो उनकी मां ने फिल्म के लिए 10 लाख की डिमांड रखी जो कि उस समय में बहुत ज्यादा थे। लेकिन श्रीदेवी को इंप्रेस करने के लिए बोनी कपूर ने 10 की जगह 11 लाख रुपए दे दिए थे।

श्रीदेवी के प्रति बोनी कपूर की इतनी मेहरबानी मिथुन चक्रवर्ती को खटकने लगा था। यही वजह थी की एक बार मिथुन ने श्रीदेवी से बोनी को राखी भी बंधवा दिया था। 1984 में बोनी कपूर ने अपने घरवालों की मर्ज़ी से मोना से शादी कर ली थी। बताया जाता है की मिथुन और श्रीदेवी ने भी मंदिर में चुपके से शादी कर ली थी। जब इस बात की खबर मिथुन की पत्नी योगिता को हुई तो उसने सुसाइड करने की कोशिश की।

मिथुन इस बात से बेहद डर गए थे, जिसके बाद उन्होंने श्रीदेवी से अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए। ऐसे में श्रीदेवी पूरी तरह से टूट गई और अपना दर्द बोनी कपूर के साथ शेयर करने लगी। धीरे-धीरे श्रीदेवी बोनी से प्यार करने लगी। 1996 में बोनी ने अपनी पत्नी मोना को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी कर ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग