ताज़ा खबर
 

राजदीप खान और पत्नी को सागरिका बेगम कह कर ईद की बधाई देने वाले को पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने दिया करारा जवाब

@mahimatiwary25 नाम के ट्विटर हैंडल से राजदीप सरदेसाई को लिखा गया कि राजदीप खान और सागरिका बेगम को ईद मुबारक
वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई।

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ईद के दिन उनको राजदीप खान और उनकी पत्नी सागरिका घोष को सागरिका बेगम कह कर ईद की बधाई देने वाले को करारा जवाब दिया है। राजदीप के इस जवाब की जहां लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं जो इसपर भी राजदीप सरदेसाई को उलटा सीधा बोल रहे हैं। दरअसल ईद के दिन राजदीप ने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला था। राजदीप ने अपने इस ट्वीट में लिखा- राष्ट्रपति की इफ्तार पार्टी का बहिष्कार कर मोदी सरकार ने एक गलत उदाहरण पेश किया है। राजदीप के इसी ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने उन्हें राजदीप खान लिखते हुए ईद की बधाई दे डाली।

@mahimatiwary25 नाम के ट्विटर हैंडल से राजदीप सरदेसाई को लिखा गया कि राजदीप खान और सागरिका बेगम को ईद मुबारक। यूजर्स ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ऐसा ट्वीट करने वाले ही अंध भक्त कहलाते हैं।

 

राजदीप सरदेसाई ने भी इस ट्वीट का जवाब अपने ही अंदाज में दिया। राजदीप ने @mahimatiwary25 के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- आपको भी ईद मुबारक, दीवाली पर जरूर घर आना मिठाई के लिये और क्रिसमस को केक के लिये।

राजदीप के इस ट्वीट पर भी यूजर्स उन पर टूट पड़े। एक यूजर ने लिखा दिवाली, ईद या क्रिसमस मना लेने से कोई सेक्यूलर नहीं बनता, अपकी बायस्ड रिपोर्टिंग किसी से छुपी नहीं है। राजदीप के इस ट्वीट ने कई यूजर्स का दिल भी जीत लिया। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा- राजदीप सर आपने छक्का मार दिया। वहीं कुछ ने लिखा कि जबरदस्त जवाब दिया है आपने।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    suresh k
    Jun 27, 2017 at 9:17 am
    राजदीप जी आप कितना ही अपने को छिपाओ , बी जे पी के आने से आपके गिरोह की रोजी रोटी अय्याशी छीन गयी है . आप ६० वर्षो से देश को लूटने वाले डकेतो का साथ देकर गरीबो को हमेशा गरीब रखना चाहते हो . बस आप जैसे लोगो की लूट चलती रहे .
    (0)(0)
    Reply