ताज़ा खबर
 

आज राहु का पलड़ा रहेगा भारी, हो सकती हैं कई परेशानियां, छुटकारे के लिए करें ये उपाय

जानिए आज 31 अगस्त 2017 गुरूवार का दिन आपके लिए कैसा हो सकता है और बुरे परिणामों से बचने के लिए ये उपाय अपनाएं।
महागुरु गौरव मित्तल बता रहे हैं कैसा रहेगा आपका दिन

इंसान को यदि पता हो कि भविष्य में उसके साथ क्या घटित हो सकता है तो वो चौकन्ना रहता है। अपने भविष्य को जानने की ललक हर किसी में होती है। अपने करियर, स्वास्थ्य और परिवार के भविष्य के बारे में जानना भला कौन नहीं चाहता है। अगर उसे भविष्य पता हो तो वो दोगुनी रफ्तार से आगे बढ़ता है। लेकिन उसे अगर ये पता चले कि आने वाले समय में कुछ समस्याएं आने वाली हैं तो वो इसके लिए सावधानी भरे कदम उठाता है। इसलिए ही हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपका आज का दिन कैसा जाने वाला है।

आज 31अगस्त 2017; 31 का जोड़ 4 एवं 31-08-2017 का जोड़ भी 4 नंबर है। नंबर 4, राहु ग्रह से रूल होता है, अतः आज राहु का पलड़ा भारी रहेगा। दिवस गुरुवार, ग्रह गुरु (ज्यूपिटर) से रूल होता है। गुरु के साथ राहु का मिलन गुरु चांडाल योग बनाता है। गुरु कारक है, जॉब, मैरिड लाइफ, हेल्थ आदि के। जबकि राहु या नेगेटिव ग्रह है जो इंसान की बुद्धि को भ्रमित करता है। राहु के साथ मिलकर गुरु का पॉजिटिव इम्पैक्ट खत्म हो जाता है। आज आप आफिस या घर में, मैरिड लाइफ या हेल्थ रिलेटेड समस्यायों से परेशान या प्रभावित हो सकते हैं।
अतः आज सभी जगह पर बेकार के झगड़ो से बचे।

आज के लिए शुभ दिशा है दक्षिण दिशा। अगर कोई शुभ कार्य करने जा रहे हैं तो अपने ईष्टदेव का पूजन करके बेसन से बनी मिठाई का सेवन करने के बाद या कोई पका हुआ पीला फल खाकर घर से निकलना शुभ हो सकता है।
अपना आज का दिन मंगलमय बनाने के लिए ये उपाय अपनाएं-

1. पक्षियों को काले उड़द का दाना दें।

2. आवारा कुत्तों की सेवा करें।

3. आज भोजन में बेसन से बने व्यंजन का सेवन करें।

4. पीले रंग के कपड़े पहने।

5. माथे पर केसरिया तिलक लगाएं।

6. भगवान विष्णु को हल्दी चढाये।

7. हल्दी एवं केसर डाल कर दूध पिये।

8. पानी में हल्दी मिलाकर स्नान करे।

9. भगवान बरस्पति की पूजा कर, केले के पेड पर गुड़, चना चढाये।

10. अल्कोहल, नॉन वेज भोजन से दूर रहे।

( महागुरु गौरव मित्तल )

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग