ताज़ा खबर
 

‘मोदी की दलाली’ छोड़ने की धमकी पर सुधीर चौधरी ने दिया जवाब- दानिश खान साहिब आप…

पत्रकार सुधीर चौधरी को एक शख्स ने कथित तौर पर ट्विटर पर अपशब्द कहे और धमकी भी दी।
सुधीर चौधरी को ट्विटर पर मिली धमकी।

पत्रकार सुधीर चौधरी को एक शख्स ने कथित तौर पर ट्विटर पर अपशब्द कहे और धमकी भी दी। इसपर सुधीर चौधरी ने भी जवाब दिया। बाद में शख्स ने अपना ट्वीट डिलीट भी कर लिया। दानिश खान नाम के शख्स ने जी न्यूज और सुधीर चौधरी के लिए लिखा ‘तुझे दलाली छोड़नी पड़ेगी, मोदी की, नहीं तो बेमौत मारा जाएगा बेटा।’ इसपर सुधीर चौधरी ने लिखा दानिश खान साहिब आप शायद जानते नहीं, ज़िंदगी और मौत ऊपरवाले के हाथ में होती है। अब जो करना है कर लो। बुलाओ अपने आकाओं को। नहीं डरते धमकियों से। दूसरे ट्वीट में सुधीर चौधरी ने लिखा धमकी देने की हिम्मत थी तो ट्वीट रखने की हिम्मत भी होनी चाहिए थी। Delete करके भाग गए? असहनशीलता का मुद्दा उठाने वाले कहां हैं ?

इसके बाद सुधीर को किसी ने दानिश के ट्वीट का स्क्रीनशॉट भेजा जिसको उन्होंने शेयर करते हुए लिखा यह सिर्फ रिकॉर्ड के लिए, इसको ट्विटर इंडिया के म्यूजियम में रखना चाहिए।

फिर ट्विटर पर लोगों ने सुधीर का समर्थन करना शुरू कर दिया। पत्रकार रोहित सरदाना ने भी सुधीर का समर्थन करते हुए ट्वीट किया। कई लोगों ने लिखा कि दानिश अगर सही थे तो उनको अपना ट्वीट डिलीट नहीं करना चाहिए था।

सुधीर चौधरी ने धमकी के बाद ये दो ट्वीट किए

लोगों के ऐसे-ऐसे कमेंट आए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Anand
    Sep 13, 2017 at 4:03 pm
    चौधरी जी आप में अगर हिम्मत है तो आप गुजरात की जनता को सच्ची खबर दिखाने की कोशिश करें आप ऐसा नहीं कर सकते है क्योंकि आप के channel के लोग BJP और RSS से जुड़े हैं
    (2)(1)
    Reply
    1. N
      Nadeem Ansari
      Sep 13, 2017 at 1:09 pm
      Such tweet are to be condemned..however entire zee/chee tv is BJP mouthpiece everybody knows it.
      (5)(3)
      Reply
      1. R
        root
        Sep 13, 2017 at 3:17 pm
        so what NDTV is muslims mouthpiece
        (4)(1)
        Reply
        1. M
          manoj rattan
          Sep 13, 2017 at 4:42 pm
          ansari sahib , kaun kiska muthpiece hai yeh sab jante hain . Enjoy karo . Apka mulak hai . jiski tanqeed karni hai karo , lekin tehzeeb ke dayre mein rah kar.
          (0)(0)
          Reply