ताज़ा खबर
 

वीडियो: इस लड़के ने खूबसूरत लड़कियों के आगे नोटों के बंडल गिरा लिया उनका टेस्‍ट, जानिए मिलीं कैसी प्रतिक्रियाएं

बीफ्रकेस में रखे पैसे सड़क पर गिराकर वहां मौजूद लड़की का रिएशन शूट किया गया है।
प्रेंक वीडियो का एक सीन।

यूट्यूब पर इन दिनों प्रेंक वीडियो खूब अपलोड किए जा रहे हैं। प्रेंक वीडियों में एक खास परिस्थिति बनाकर लोगों का रिएक्शन रिकॉर्ड किया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वन इन ऑल नाम के चैनल ने बनाया है। इस वीडियो में एक लड़का रुपयों से भरा एक ब्रीफकेस लेकर सड़क घूमते हुए दिखाया गया है। और लड़कियों के सामने अपना बीफ्रकेस खोल देता है। बीफ्रकेस में रखे पैसे सड़क पर गिर जाते हैं। इसके बाद वहां मौजूद लड़की का रिएशन शूट किया गया है। कई बार लड़की एंकर को उसके रुपए गिरने की जानकारी देती है। एक दो वीडियो में लड़के के पास के किसे कैफे पूछने पर पैसे गिरने का बाद लड़की उसके साथ कैफे में कॉफी पीने को भी तैयार होती दिखाई गई है। हालांकि बाद में उन्हें बता दिया जाता है कि ये प्रेंक है।

हालांकि इस तरह के वीडियो की विश्वसनीयता हमेशा शक के घेरे में रहती है। कई बार ऐसे प्रेंक वीडियो पहले से ही तैयार किए गए होते हैं। कुछ दिनो पहले क्रेजी सुमित नाम का एक प्रेंक चैनल भी सामने आया था जो लड़कियों को किस करके भाग जाता था। बाद में जब पुलिस ने उस वीडियो की जांच की तो पता चला वीडियो में शामिल लड़कियां पहले से ही वीडियो के मेकर्स के साथ मिली हुई थी और उन्हें किस करते हुए दिखाने के लिए पैसे दिए गए थे। इस तरह के प्रेंक वीडियो काफी बड़ी संख्या में यूट्यूब पर अपलोड किए जाते हैं आप मनोरंजन के लिए देख सकते हैं।

पाकिस्तान में वैलेंटाइन डे पर बैन; नहीं होगा किसी तरह का प्रमोशन या सेलिब्रेशन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.