ताज़ा खबर
 

द‍ल‍ितों को गाली देते हुए वीड‍ियो बनाया और कहा- इसे खूब शेयर करें, लोग पूछ रहे- क्‍या यही राम राज्‍य है?

'इन भीम आर्मी वालों को कानूनी या गैर कानूनी कोई भी तरीका अपना कर इन्हें इनकी औकात बताएं नहीं तो ये लोग आगे चलकर आपके घरों में घुसकर भगवान को गालियां देंगे।'
तस्वीर फेसबुक पर वायरल वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें भगवा रंग के कपड़े पहने हुआ एक शख्स दलितों के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हें सबक सिखा देने की बात कर रहा है। ये शख्स दलितों को गालियां बकते हुए लोगों से अपील कर रहा है कि इस वीडियो को इतना शेयर कीजिए कि उन कुत्तों को ये पता चल जाए कि 10 रामजादे 10 हजार हरामजादों पर भारी हैं। दलितों को गालियां दे रहा ये शख्स कौन है इस बात की जानकारी तो अभी तक नहीं मिली है लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि इस वीडियो को इतना शेयर कीजिए कि ये प्रधानमंत्री तक पहुंच जाए ताकि ये शख्स जल्द से जल्द जेल के अंदर पहुंचे। इस वीडियो को साजिद हशमत नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है। इस फेसबुक पेज से ये वीडियो अब तक लगभग 4 हजार यूजर्स शेयर कर चुके हैं। 2 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख भी चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या यही राम राज्य है। कमेंट में कोई इस शख्स को शिवसेना का सदस्य बता रहा है तो कोई इसे योगी आदित्य नाथ का करीबी बता रहा है।

4 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियो में भगवा रंग के कपड़े पहना शख्स दलितों पर और भीम आर्मी पर आरोप लगा रहा है कि इन लोगों ने भगवान श्री राम को गालियां और भारत माता को भी अपशब्द कहे। वीडियो में ये लोगों से कह रहा है कि आप सड़क पर उतरें और इस तरह के भीम आर्मी टाइप के लोगों को सबक सिखाइये। ये लोगों को भड़काते हुए कहते दिख रहा है कि आप लोग जहां भी हों इन भीम आर्मी वालों को कानूनी या गैर कानूनी कोई भी तरीका अपना कर इन्हें इनकी औकात बताएं नहीं तो ये लोग आगे चलकर आपके घरों में घुसकर भगवान को गालियां देंगे।

ये वीडियो दिल्ली के जंतर-मंतर पर बनाया गया है। दलितों को गालियां दे रहे शख्स के साथ 5-6 लड़के और हैं। इस वीडियो पर यूजर्स के बेहद तीखे कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं- ये अपने को रामजादे कह रहा है और इतनी गालियां दे रहा है, शर्म आनी चाहिए इसे। वहीं कुछ लोग ये सवाल भी उठा रहे हैं कि ये सरेआम दलितों को मारने की धमकी दे रहा है, क्यो यही राम राज्य है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    pramod
    Jun 26, 2017 at 4:42 pm
    ह्या साल्याला त्याचा बाप माहीत नसेल आनि बोलतो य काहीही
    Reply
सबरंग