ताज़ा खबर
 

कश्मीर: यासीन मलिक ने पुलिस को मारा थप्पड़, समर्थकों ने भी बेल्ट से पीटा, फेसबुक पर आया वीडियो

इस वीडियो पर यूजर्स के बेहद गुस्से भरे कमेंट्स आ रहे हैं। यूजर्स लिख रहे हैं कि इन लोगों को जो पुलिसवालों पर हमला कर रहे हैं उन्हें गोली मार देनी चाहिए।
तस्वीर फेसबुक पर वायरल वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक के समर्थक कश्मीर पुलिस के जवानों को मां-बहन की गालियां देते हुए पीटते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो कब का है इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह ये लोग कश्मीर पुलिस के जवानों पर हमला कर रहे हैं। इस वीडियो को नेट वीडियोज़24*7 नाम के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया है- दिन रात अपनी जान की बाजी लगाकर इनकी रक्षा करने वाले पुलिस जवानों से ही बदसलूकी कर रहे हैं ये लोग। ये लोग खाते तो हिंदुस्तान की हैं लेकिन गुणगान पाकिस्तान का करते हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि अलगाववादी नेता यासीन मलिक अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुए कहीं जा रहा है। सामने पुलिसवाले पुलिस वैन के साथ खड़े है। पुलिसवाले जैसे ही इन लोगों को रोकने की कोशिश करते हैं ये लोग उनपर हमला बोल देते हैं। कश्मीर पुलिस हाय-हाय के नारे लगाते हुए उनके साथ धक्का मुक्की करते हैं फिर उन पर बेल्ट से हमला करने लगते हैं। वीडियो में यासीन मलिक भी पुलिसवाले पर थप्पड़ बरसाते नजर आ रहा है।

इस वीडियो पर यूजर्स के बेहद गुस्से भरे कमेंट्स आ रहे हैं। यूजर्स लिख रहे हैं कि इन लोगों को जो पुलिसवालों पर हमला कर रहे हैं उन्हें गोली मार देनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि कोई पुलिसवाला ऐसे 4 को गोली मार कर शहीद भी होता तो दोबारा कोई कश्मीर में इस तरह की हरकत नहीं करता।

आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जनसत्ता डॉट कॉम इस वीडियो की किसी भी हाल में पुष्टी नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग