December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

ये है दुनिया की सबसे ताकतवर दुल्हन, शादी के जोड़े में मेहमानों के सामने मारे पुल अप्स

33 वर्षीय डोरीन फू का वीडियो सामने आने के बाद उन्हें दुनिया की सबसे ताकतवार दुल्हन (World Strongest Bride) के टाइटल से नवाजा जा रहा है। महिला ने शादी के जोड़े में पुल अप्स करके शादी को यादगार बनाया।

महिला ने शादी के जोड़े में मारे पुल अप्स (Photo Source: Youtube)

आपने शादियों में बहुत-सी दुल्हनों को देखा होगा लेकिन क्या कभी ऐसे ही दुल्हन को देखा है जो अपनी शादी में मेहमानों के बीच कसरत करे। बहुत सी ब्राइड्स के लिए शादी पर स्टेज तक चलकर आना सबसे यादगार हिस्सा होता है। हालांकि ताइवान की एक महिला ने शादी के जोड़े में पुल अप्स करके अपनी शादी को यादगार बनाया। 33 वर्षीय डोरीन फू का वीडियो सामने आने के बाद उन्हें दुनिया की सबसे ताकतवार दुल्हन (World Strongest Bride) के टाइटल से नवाजा जा रहा है। फू की शादी सितंबर में हुई थी। शादी के वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे वह वेडिंग ड्रेस पहनकर मेहमानों के बीच हॉल में पुल अप्स कर रही है।

डेली मेल के मुताबिक पेशे से इंटरनेट इंजीनियर फू ने बताया कि वह तीन साल से बॉडी बिल्डिंग कर रही है, जब से उन्हें लगा कि वह ओवरवेट हो रही हैं। वह कड़ी कसरत और डाइट लेती हैं। मीडिया द्वारा स्ट्रॉगस्ट ब्राइड कहे जाने पर वह गर्व महसूस करती है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए मस्लस बनाना कठिन है और मैं समझती हूं कि स्ट्रॉग कहे जाने का मतलब है कि मैं अच्छी तरह से कसरत कर रही हूं। मैंने योगा से एक्साइज की शुरुआत की थी बाद में बॉडी बनाई। फू के पति भी बॉडी बिल्डर है और दोनों साथ ही जिम जाते हैं।

READ ALSO: स्वीमिंग पूल में कूदा मगरमच्छ बिकनी पहनी महिला पर झपटा, भाग खड़ा हुआ पार्टनर

फू ने बताया कि वर्क आउट का हमारे लिए अलग ही महत्व है। ये हमारे रिश्ते को मजबूत करने में मदद करता है। मेरे बहुत से दोस्त एक्साइज थीम मैरिज फोटो की मांग कर रहे थे लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से यह संभंव नहीं हो सका। तो हमने सोचा है कि हम कैसे वेडिंग ड्रेस में वर्क आउट कर सकते हैं। मैंने सोचा कि शादी की ड्रेस में हम पुश अप्स क्यों नहीं कर सकते हैं। कसरत हमारे लुक्स को नहीं बल्कि हमारे विश्वास को भी बढ़ता है। कपल का कहना है कि वह उम्मीद करते हैं कि भविष्य में प्रोफेशनल ट्रेनर के तौर पर दूसरी महिलाओं को स्वस्थ रहने और बॉडी बिल्डिंग में मदद करेंगे।

READ ALSO: दुल्हन के कपड़ों में छुपाई गई अंगूठी को मेहमानों के सामने दूल्हे ने ऐसे ढूंढा कि दुल्हन हो गई पानी-पानी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 10:06 am

सबरंग