ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी पुलिसवाले का बैनर देख लोग हैरान, लिखा था- विराट कोहली मुझसे…

विराट कोहली के टूर्नामेंट में शामिल ना होने का कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने मजाक भी उड़ाया था।
विराट कोहली के पाकिस्तान में काफी फैन हैं।

विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोजल मिलना काफी आम है। हाल में इंग्लैंड की खिलाड़ी डेनयिल वैट ने कोहली को प्रपोज किया था। लेकिन इस बार एक पाकिस्तानी पुलिसवाले ने कोहली को प्रपोज किया है। जी हां, आपने ठीक सुना एक पुलिसवाले ने। यह घटना वर्ल्ड XI और पाकिस्तान के बीच हुए टी20 मैच की सीरीज के दौरान हुई। पुलिसवाले की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जिस पोस्टर को पुलिसवाले ने पकड़ रखा है उसपर लिखा है कोहली मुझसे शादी कर लो। इससे पता लगता है कि कोहली के पाकिस्तान में काफी फैन हैं।

पाकिस्तान की जमीन पर आठ साल के बाद कोई टीम क्रिकेट खेलने गई थी। वर्ल्ड XI की टीम पाकिस्तान में तीन मैचों की T20 सीरीज खेलने के लिए गई थी। 15 सितंबर को हुए आखिरी मैच में पाकिस्तान ने वर्ल्ड XI को 33 रनों से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। यह आखिरी मैच गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया था।

पाकिस्तान में क्रिकेट प्रेमी चाहते थे कि भारत भी इसमें हिस्सा लेता ताकि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिलती। दोनों वर्ल्ड XI की टीम में होते तो शायद मुकाबला और टक्कर का हो जाता। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने धोनी और कोहली के इस सीरीज में खेलने की इच्छा जाहिर भी की थी। बीबीसी उर्दू को दिए गए इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने कहा था कि दोनों खिलाड़ी इन मैचों में खेलकर दिखा सकते थे कि खेल से बड़े मुद्दों को सुलझाया जा सकता है।

विराट कोहली के टूर्नामेंट में शामिल ना होने का कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने मजाक भी उड़ाया था। गद्दाफी स्टेडियम में एक अजीब बैनर देखा गया था। उस बैनर पर लिखा था विराट कोहली को अम्मी से इजाजत नहीं मिली पाकिस्तान आने की।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    newspink
    Sep 17, 2017 at 8:34 am
    गुड आर्टिकल s: newspink /
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग
    Indian Super League 2017 Points Table

    Indian Super League 2017 Schedule