ताज़ा खबर
 

वीडियो: लाइव शो पर पंजा लड़ाते-लड़ाते टूट गई लड़की की हड्डी, देखकर रह जाएंगे दंग

जिसकी हड्डी टूटती है, वह बिलकुल शांत बनी रहती है जबकि उसकी प्रतिद्वंदी के चेहरे पर हवाइयां उड़ती नजर आती हैं।
कुछ चटकने की आवाज आते ही शो पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। (Source: Screenshot)

लाइव टीवी पर मजेदार वाकयों के वीडियो यूट्यूब पर खूब पसंद किये जाते हैं। मगर कभी-कभी मजा भारी पड़ जाता है। ऐसा ही हुआ अर्जेंटीना के एक टीवी गेम शो के दौरान, जहां आर्म रेसलिंग (देसी भाषा में कहें तो पंजा लड़ाना) के दौरान एक महिला की हड्डी टूट गई। “En Que Mano Esta?” नाम के इस शो का प्रसारण हर शुक्रवार को होता है, जिसमें लोगों को शारीरिक चुनौतियां दी जाती हैं। चुनौती पूरे करने वाले शख्‍स को इनाम दिया जाता है। यूट्यूब पर डाले गए वीडियो में दो महिलाएं मेज पर पंजा लड़ाते नजर आ रही हैं, सबकुछ ठीक चल रहा होता है कि अचानक से कुछ चटकने की आवाज आती है। जिस महिला की हड्डी टूटती है उसकी प्रतिद्वंदी फौरन समझ जाती है कि क्‍या हुआ है, वह मदद को अपने हाथ आगे बढ़ाते है। फौरन शो का मेडिकल स्‍टाफ स्‍टेज पर पहुंचता है और महिला को अलग ले जाया जाता है। यहां मजेदार बात यह है कि जिसकी हड्डी टूटती है, वह बिलकुल शांत बनी रहती है जबकि उसकी प्रतिद्वंदी के चेहरे पर हवाइयां उड़ती नजर आती हैं। बाद में पता चला कि महिला की कोहनी टूट गई है। शो के एंकर ने कहा, ”दुर्भाग्‍य से, पामेला ने अपना हाथ तोड़ लिया। उन्‍हें प्‍लास्‍टर लगाया गया है और कल उनका ऑपरेशन होगा। हम उनकी मदद करेंगे।”

वीडियो देखें:

पिछले दिनों ब्रिटेन के एक समाचार चैनल की क्लिप वायरल हुई थी जिसमें एक लेखक अपनी किताब चबा गया था। ‘यूनिवर्सिटी ऑफ केंट’ के प्रोफेसर मैथ्यू गुडविन द्वारा संसदीय चुनाव में लेबर पार्टी के 38 फीसदी से कम वोट हासिल करने की भविष्यवाणी गलत साबित हो गई। जिसके बाद टीवी पर बहस के दौरान गुडविन ने अपनी पुस्तक के पन्ने फाड़े और चबा गए।

वहीं अमेरिका में हुए एक हादसे में 14 साल की लड़की 25 फीट की ऊंचाई से गिरकर घायल हो गई। नीचे गिर रही लड़की को बचाने के लिए कई लोग घेर कर खड़े हो गए। इसका वीडियो भी यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.