December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

डोनाल्ड ट्रंप को चुनौती देने के लिए रैली में पहुंची लड़की, टी-शर्ट पर लिखा था- “Grab my p***y. I dare you”

अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के चुनावी प्रचार के दौरान उस समय असहज और चौंकाने वाली घटना सामने आई जब एक लड़की ने विरोध दर्ज कराने के लिए टी-शर्ट का सहारा लिया।

डोनाल्ड ट्रंप का विरोध टी-शर्ट पहनकर पहुंची लड़की (Photo Source: Twitter)

अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के चुनावी प्रचार के दौरान उस समय असहज और चौंकाने वाली घटना सामने आई जब एक लड़की ने विरोध दर्ज कराने के लिए टी-शर्ट का सहारा लिया। बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप पर महिलाओं के शोषण के आरोप लगाते रहे हैं। हाल ही में 9वीं महिला सामने आई। जिसने ट्रंप पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया था। इससे पहले ट्रंप का एक ऑडियो क्लिप सामने आया था, जिसमें उन्होंने महिलाओं के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की थी। इसी लेकर हिलेरी उनकी प्रतिद्वंदी हिलेरी क्लिंटन ने उनपर निशाना भी साधा था।

क्लास 10th की स्टूडेंट ऐना लेहाने ने ट्रंप का विरोध करने का फैसला किया है। विरोध दर्ज के लिए लड़की ने अनोखा रास्ता चुना और ट्रंप की रैली में पहुंच गई। विरोध दर्ज कराने के लिए लड़की ने टी-शर्ट पहना था, जिसमें ट्रंप को खुली चुनौती दी गई थी। ट्रंप की रैली में उपस्थित लोरा नाम की महिला ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लड़की को फोटो पोस्ट किया है। ऐना का कहना है कि यह विरोध करना हमारा जिम्मेदारी है।

वीडियो: मुझे 2005 में पारित की गई भद्दी टिप्पणीयों पर गर्व नहीं है

गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप पर महिलाओं के उत्पीड़न, उनपर टिप्पणी करने जैसे गंभीर आरोप लग चुके हैं। हाल ही में एक महिला ने दावा किया था कि कुछ 20 साल पहले वह पहली और आखिरी बार ट्रंप से मिली थी। उस दौरान ट्रंप ने मुझे पकड़कर किस करना शुरू कर दिया था। महिला ने बताया कि जब उन्होंने ट्रंप की इस हरकत पर नाराजगी जताई तो उन्होंने कहा- “ओह, कम ऑन।” बता दें कि इससे पहले भी ट्रंप पर गंभीर आरोप लग चुके हैं। अमेरिकी अखबार वाशिंगटन पोस्ट ने ट्रंप का 2005 का एक वीडियो जारी किया था जिसमें वो कथित तौर पर महिलाओं के बार में आपत्तिजनक कमेंट करते नजर आ रहे थे।

READ ALSO: मेलानिया ट्रंप ने किया पति डोनाल्ड ट्रंप का बचाव, कहा- शो के होस्ट ने गंदी बातों के लिए उकसाया था

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 2:31 pm

सबरंग