ताज़ा खबर
 

भयानक एक्सीडेंट के बाद ‘आत्मा’ ऐसे बाहर निकलकर आई, Viral हुआ Video

एक भयानक रोड एक्सीडेंट के बाद एक महिला की वहीं पर मौत हो गई। वह घटना पूरे तरीके से सीसीटीवी में कैद हो गई थी।
अंग्रेजी वेबसाइट द सन के मुताबिक इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

एक भयानक रोड एक्सीडेंट के बाद एक महिला की वहीं पर मौत हो गई। वह घटना पूरे तरीके से सीसीटीवी में कैद हो गई थी। बाद में जब लोगों ने सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमें भूत जैसा कुछ देखने को मिला। इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि वह भूत नहीं बल्कि उस महिला की ‘आत्मा’ थी जिसकी एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। वीडियो में दिखाया गया है कि एक गाड़ी सड़क क्रास करके दूसरी साइड आ रही होती है। इतने में सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक मोटरबाइक आकर गाड़ी में घुस जाती है। उस बाइक पर ही वह बूढ़ी आंटी और दूसरा शख्स बैठे होते हैं। टक्कर इतनी जोरदारा होती है कि बाइक पर बैठे दोनों शख्स हवा में उड़ जाते हैं। वह बूढ़ी आंटी आकर वहां एक खंबे से टकरा जाती है। उसकी वहीं के वहीं मौत हो जाती है। इसके बाद उसके शरीर के पास से काले रंग की एक आकृति निकलती दिखती है। इस आकृति को ही आत्मा बताया जा रहा है। महिला के गिरने के बाद गाड़ी वाला भी वहीं रुक जाता है। उसके साथ ही वहां काफी सारे लोग भी वहां जमा हो जाते हैं। यह वीडियो कहां शूट हुआ है। या फिर एक्सीडेंट में मोटरसाइकिल से गिरे दूसरे शख्स का क्या हाल है यह फिलहाल साफ नहीं है।

अंग्रेजी वेबसाइट द सन के मुताबिक इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हालांकि, इस वीडियो को झूठा बताने वालों की भी कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर कई लोगों का कहना है कि यह वीडियो फर्जी है और फोटोशॉप की मदद से उसमें एडिटिंग की गई है।

इस तरह की और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग