ताज़ा खबर
 

VIDEO: महिला ने ब्वॉयफ्रेंड को पाने के लिए बीच सड़क कपड़े उतारकर किया प्रदर्शन

महिला ने एक स्थानीय शख्स को बताया, 'मैं फैबिन सोसा के लिए ऐसा कर रही हूं वो मेरा "अमर प्रेम" है। मैं उसे अपना पूरा स्नेह (affection) दिखाना चाहती हूं।
Author नई दिल्ली | September 18, 2016 20:20 pm
प्यार को पाने के लिए महिला ने किया ऐसा प्रदर्शन (Photo Source: Stop TV Eldorado/ Youtube)

कहते हैं कि प्यार और जंग में सबकुछ जायज है। इस बात को अर्जेंटीना की एल्डोराडो की रहने वाली एक महिला ने गंभीरता से लिया और उसके बाद जो किया उसे सुनकर और देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को पाने के लिए बीच सड़क पर अपने कपड़े उतारकर प्रदर्शन किया। न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक 27 साल की महिला ने बताया कि वह फैबिना सोसा नाम के एक शख्स से प्यार करती थी। अपने प्यार के लिए प्रदर्शन करने से पहले महिला कुर्सी पर बैठी और बाद में अपने कपड़े उतारने शुरू किए।

मिरर के मुताबिक महिला ने एक स्थानीय शख्स को बताया, ‘मैं फैबिन सोसा के लिए ऐसा कर रही हूं वो मेरा “अमर प्रेम” है। मैं उसे अपना पूरा स्नेह (affection) दिखाना चाहती हूं। रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया कि ब्वॉयफ्रेंड को पाने के लिए इस तरह के प्रदर्शन के अलावा उसके पास और कोई रास्ता नहीं था। महिला की इस हरकत पर पास से गुजरते हुए लोगों का ध्यान गया और कुछ ही समय में सन मार्टिन का ट्रैफिक रुक गया।

रिपोर्ट में बताया गया कि महिला ने यह जानते हुए कि उसके इस प्रदर्शन का वीडियो बनाया जा रहा है, उसने अपना प्रदर्शन बंद नहीं किया। लोगों ने इस विचित्र वाक्या को शूट कर लिया और 13 सितंबर तक यह वीडियो वायरल हो गया। बाद में महिला को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। यहीं नहीं पुलिस ने ही शरीर ढ़कने के लिए महिला को कंबल भी दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के ब्वॉयफ्रेंड का फिलहाल पता नहीं चला है।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले गुजरात के अहमदाबाद में भी एक महिला द्वारा कपड़े उतारने का एक मामला सामने आया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब बायरल हुआ। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा था कि महिला ने कमर के नीच के कपड़े उतार दिए थे और पुलिस वालों से लड़ रही थी। बताया गया था कि यह वीडियो गुजरात के अहमदाबाद के किसी पुलिस थाने का है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग