ताज़ा खबर
 

वीडियो: खिलौना समझकर महिला ने उठा लिया सांप, फिर जो हुआ देखिए

घटना से जुड़ा वीडियो महिला के पति ने यूट्यूब पर शेयर किया था। वहीं महिला के पति ने कहा कि इस सांप की वजह से मेरी पत्नी को हॉस्पिटल जाना पड़ सकता था।
वीडियो यूट्यूब पर खासा वायरल हो रहा है जिसे अबतक हजारों लोग देख चुके हैं (फोटो सोर्स यूट्यूब स्क्रीन शॉट)

अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया का एक वीडियो सोशल साइट्स पर खासा वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला बड़ी गलतफहमी का शिकार हो जाती है। दरअसल वीडियो में महिला सड़क पर पालतू कुत्ते का खिलौना समझकर किसी और चीज को उठा लेती है जोकि बाद में कुछ और ही निकलता है। यूट्यूब पर अपलोड किए गए 12 सेकंड के इस वीडियो में महिला ने बाथरोब पहना हुआ है। वीडियो में महिला अंधेरी सड़क पर आपने पालतू कुत्ते के साथ किसी चीज को उठाने जा रही है। वहीं दरवाजे पर पहुंचकर जब महिला उस चीज को उठाती हैं तो जल्द ही आभास हो जाता है कि ये कोई खिलौना बल्कि जर्मन रैटलस्नेक है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इस दौरान महिला इतनी डर जाती है कि झटककर सांप को जमीन पर फेंक देती है और तुंरत वहां से भाग जाती है। इस दौरान महिला के पास मौजूद डॉगी भी डर काफी डर जाता है और यहां-वहां भागने लग जाता है।

मामले में महिला ने न्यूज चैनल एबीसी7 को बताया, ‘मैंने उसे पकड़ा, लेकिन वो हाथ से फिसलने लगा। जिसके बाद मुझे आभास हुआ कि वो एक सांप है। उस दौरान मुझे ऐसा लगा कि वो हॉट डॉग की तरह है।’ हालांकि बाद में फायर फाइटर्स को सूचना देकर सांप को पकड़ा गया। माना जा रहा है कि ये बेबी रैटलस्नेक है जोकि सड़क पर आ गया था। इस दौरान एक शख्स ने महिला के परिवार को बताया कि बेबी रैटलस्नेक का अगर जहर ना निकाला जाए तो ये बहुत खतरनाक हो सकते हैं। इनके काटने से किसी इंसान की जान भी जा सकती है। शख्स ने कहा कि किस्मत से महिला बहुत खुशनसीब थीं जिन्हें कुछ नहीं हुआ।

बता दें कि घटना से जुड़ा वीडियो महिला के पति ने यूट्यूब पर शेयर किया था। वहीं महिला के पति ने कहा कि इस सांप की वजह से मेरी पत्नी को हॉस्पिटल जाना पड़ सकता था। हालांकि वीडियो काफी मजाकिया था लेकिन कभी-कभी ये डरावना भी साबित हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग