June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु में महिला के साथ बाइक सवारों ने बीच सड़क की छेड़खानी, सीसीटीवी में कैद

यह मामला उस समय प्रकाश में आया, जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। मामले के सामने आने के बाद भी अभी तक पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की है।

बेंगलुरु में महिला के साथ सरेआम छेड़छाड़। (Screengrab)

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। नए साल में बेंगलुरु में लड़की के साथ बीच सड़क छेड़छाड़ की घटना सामने आई थी। यह मामला कई दिनों तक सुर्खियों में रहा। इस घटना के बाद से महिलाओं की सेफ्टी के लिहाज से सबसे सुरक्षित माने जाने वाले शहर बेंगलुरु में भी सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशाना खड़े हो गए। कुछ ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है। बेंगलुरु से आए सीसीटीवी फुटेज में महिला के साथ छेड़छाड़ की शर्मनाक घटना सामने आई है। बाइक सवार दो लोगों ने महिला के साथ बीच सड़क छेड़खानी की। यह वीडियो फुटेज पश्चिमी बेंगलुरु के विजयनगर इलाके का बताया जा रहा है। फुटेज में दो महिलाएं सड़क पर टहलती हुई नजर आ रही है। इसी दौरान स्कूटर सवार दो लोग पीछे से आते हैं। गाड़ी में पीछे बैठा हुआ शख्स अपना हाथ बढ़ाकर महिला के साथ छेड़खानी करता है। वह महिला को हाथ से दबोचता है।

यह मामला उस समय प्रकाश में आया, जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। मामले के सामने आने के बाद भी अभी तक पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की है। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वह पीड़िता और सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले दोनों की भी तलाश कर रही है। जिससे यह पता लगाया जा सके कि यह छेड़छाड़ का मामला है या फिर लूट का प्रयास है। पिछले कुछ महीनों में बेंगलुरु में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के कई मामले सामने आ चुके हैं।

बेंगलुरु में नए साल पर भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था। कामनाहल्ली इलाके में बाइक सवारों ने एक लड़की के साथ बीच सड़क पर छेड़छाड़ की थी और उसके बाद उसे धक्का देकर भाग गए थे। यह पूरी घटना वहीं पास के ही एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था। बाद में महिला ने उस शख्स की पहचान की, जिसने उसके साथ अश्लील हरकत की थी। इस घटना के बाद डरी हुई पीड़ित महिला बेंगलुरु छोड़कर चली गई थी।

TVF के डायरेक्टर अरुनाभ कुमार पर पूर्व कर्माचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 22, 2017 5:33 pm

  1. No Comments.
सबरंग