May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

VIDEO: मुंह छुपा कर ट्रेन में महिला से कर रहा था छेड़खानी, नहीं माना तो पीड़िता ने की धुनाई

चीन में महिला के साथ छेड़छाड़ करना एक शख्स को भारी पड़ गया। महिला कुछ देर तो आरोपी की हरकतों को बर्दाश्त करती रही लेकिन जब छेड़खानी नहीं रुकी तो उसने सबके सामने उस शख्स को सही सबक सीखाया।

Author नई दिल्ली | October 11, 2016 16:20 pm
छेड़खानी करने पर महिला ने की पिटाई (Photo Source: Youtube)

चीन में महिला के साथ छेड़छाड़ करना एक शख्स को भारी पड़ गया। महिला कुछ देर तो आरोपी की हरकतों को बर्दाश्त करती रही लेकिन जब छेड़खानी नहीं रुकी तो उसने सबके सामने उस शख्स को सही सबक सीखाया। इस घटना का खुलासा सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर होने के बाद हुआ। यह घटना चीन की एक ट्रेन में घटी। महिला ट्रेन से यात्रा कर रही थी। इसी दौरान उसके बगल में बैठा शख्स उसकी पैर पर रब (Rubb) करने लगा। महिला के उत्पीड़न के दौरान उस शख्स ने अपने चेहरे को किताब में कवर किया हुआ था। शख्स द्वारा उत्पीड़न करने के बाद पीड़ित ने बचने के लिए उससे दूर गई, लेकिन उसकी हरकतें बंद नहीं हुई।

आरोपी की इस हरकत से परेशान होकर पीड़िता ने उत्पीड़न को रोकने को फैसला किया। महिला अपनी सीट से खड़ी हुई और उसने आरोपी शख्स के चेहरे पर जोर से मारा और आरोपी के ऊपर चिल्लाने लगी।  ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री ने इस पूरी घटना को मोबाइल फोन में शूट कर लिया और उसे इंटरनेट पर डाल दिया। इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो गया है। महिला के हाथ में कोई चीज थी जिससे उसने छेड़छाड़ करने वाले उस शख्स के चेहरे पर हमला किया था। हालांकि जिस चीज से वार किया गया है, उसके बारे में पता नहीं चला है। वहीं, यह भी स्पष्ट नहीं है कि इस संबंध में पुलिस में शिकायत की गई है अथवा नहीं। यह घटना चीन में कहां की गई है, इस बात का पता भी नहीं चल सका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 4:20 pm

  1. No Comments.

सबरंग