December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

गैर महिला से बात करना पति को पड़ा भारी, पत्नी ने पहनाए अपने अंडरगार्मेंट्स, सिर पर रखवाया सेनेटरी पैड

चीन में एक पति को दूसरी महिला से बात करना भारी पड़ गया। पत्नी ने पति को सबक सीखाने के लिए उसे अपने अंडरगार्मेंट्स पहनाए और अपने द्वारा की गई गलती कबूल करने के लिए कहा।

दसरी महिला से चैट करने पर पत्नी ने पति को दी सजा। (Photo Source: Youtube/Miaopai)

चीन में एक पति को दूसरी महिला से बात करना भारी पड़ गया। पत्नी ने पति को सबक सीखाने के लिए उसे अपने अंडरगार्मेंट्स पहनाए और अपने द्वारा की गई गलती कबूल करने के लिए कहा। इस दौरान महिला बेड पर बैठकर पति का फोन चैक करती रही। महिला ने पति को एक कांटेदार चीज पर घुटने के बल बैठवाया। इस घटना का वीडियो 31 अक्टूबर को सामने आया।

वीडियो में दिखाया गया है कि आदमी पिंक कलर के अंडरगार्मेंट्स और बॉक्सर शॉर्ट पहनकर घुटनों के बल एक फल पर बैठा है, जिसकी स्कीन कांटेदार है। यही नहीं आदमी के माथे पर एक सेनेटरी टावल भी रखा है। पति धीमी आवाज में महिला से कह रहा है, मैं मानता हूं मैंने गलती की है। मैं कभी अपनी पाइवेट फोटो कभी वी चैट पर नहीं भेजूंगा। मैं कभी किसी महिला से बात नहीं करना शुरू करूंगा।

गुस्साई पत्नी ने पति से पूछा- मैंने तु्म्हें घुटनों के बल बैठने के लिए कहा और तुम मेरा आदेश मानोगे? मैं तुम्हें कड़ी सजा देना चाहती हूं। तुम आगे से बात करना जारी रखोगे। आदमी ने वादा किया वह ऐसा दोबारा कभी नहीं करेगा। हालांकि यह पता नहीं चल सका है वो आदमी कब तक उस फल पर घुटनों के बल बैठा रहा। वीडियो उस शख्स के दर्द और चिल्लाने के साथ खत्म हो जाता है।

यह वीडियो सोमवार को चीनी सोशल मीडिया Miaopai पर जुई हुओ हुओ गी द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो पर एक शख्स ने कहा कि वह कायर है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- इस तरह का व्यवहार मूर्खतापूर्ण है और यह वीडियो सभी में परेशान करने वाला है। तीसरे यूजर ने लिखा कि मैं उस शख्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक हूं, जिसने यह वीडियो बनाया है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 2:31 pm

सबरंग