ताज़ा खबर
 

OMG! एक रसगुल्ले की वजह से टूट गई लड़की की शादी, दरवाजे से लौट गई बारात

रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हे के चचेरे भाई मनोज ने दो रसगु्ल्ले की मांग की, लेकिन दुल्हन के रिश्तेदार ने रसगुल्ला देने से मना करते हुए कहा कि उन्हें मेहमान को सिर्फ एक रसगुल्ला देने का निर्देश मिला है।
Author नई दिल्ली। | April 22, 2017 13:32 pm
रसगुल्ले की वजह से टूट गई दुल्हन की शादी। (Representative Image)

शादी के लिए हर शख्स के कुछ ख्वाब होते हैं, लोग उन्हें पूरा करने की कोशिश भी करते हैं। इसके लिए आलीशान सजावट, तमाम तरह के व्यंजन, नाच-गाने का आयोजन किया जाता है। इन सबके बावजूद भी कभी-कभी शादी में कुछ गड़बड़ हो ही जाती है। आप ने अक्सर सुना होगा कि दुल्हे के शराब पीने या फिर किसी और वजह से शादी टूटने के मामले सामने आते हैं। खैर इस तरह के मामले भारत ही मुमकिन है। लेकिन सिर्फ इन्हीं वजहों से शादी नहीं टूटती बल्कि कुछ और भी कारण होते हैं जिसके वजह से ऐसा हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लखनऊ से करीब 70 किलोमीटर दूर कुर्मापुर गांव में 14 अप्रैल को शादी हुई, जिसमें ऐसा ही कुछ अजीब देखने को मिला। शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी। बराती ढोल और नगाड़े के साथ पहुंच चुके थे। इसी बीच दुल्हे के भाई और दुल्हन के रिश्तेदार के बीच विवाद हो गया।

रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हे के चचेरे भाई मनोज ने दो रसगु्ल्ले की मांग की, लेकिन दुल्हन के रिश्तेदार ने रसगुल्ला देने से मना करते हुए कहा कि उन्हें मेहमान को सिर्फ एक रसगुल्ला देने का निर्देश मिला है। जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई और धीरे-धीरे बहस जंग में बदल गई। कथित तौर पर दोनों ओर से प्लेटें भी चली। दुल्हा और दुल्हन के पिता को जब इस बात की जानकारी हुई तो दोनों लोग मौके पर पहुंचे। इस दौरान कथित तौर पर दुल्हे के भाई मनोज और उसके साथियों ने दुल्हन के पिता के साथ गालीगलौज की और भला-बुरा कहा। इसके बाद मामले को शांत कराने के लिए पुलिस को बुलाया गया।

गांव के बड़े-बुजुर्गों ने इस मामले को शांत कराने की कोशिश की ताकि शादी के रीति-रिवाजों को आगे बढ़ाया जा सके। हालांकि जब इस घटना के बारे में लड़की को पता चला तो उसने शादी से ही इंकार कर दिया। कथित तौर पर पिता को अपमानित करने और पीटा जाने के बाद दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया।

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.