March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

पुराना ट्वीट दिखाकर संजय सिंह ने की पीएम मोदी को घेरने की कोशिश, मगर खुद ही शिकार हो गए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वेबसाइट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया गया एक ट्वीट वायरल हो गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वेबसाइट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट 15 सितंबर, 2013 को किया गया था।

नियंत्रण रेखा पार कर पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में सर्जिकल स्‍ट्राइक पर कुछ भारतीय नेताओं ने सवाल खड़े किए हैं। इनमें आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा कांग्रेस नेता संजय निरुपम के नाम प्रमुख हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों नेताओं की जमकर खिंचाई चल रही है। बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए केजरीवाल और निरुपम दोनों की तीखी आलोचना की है। मगर इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वेबसाइट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया गया एक ट्वीट वायरल हो गया है। इसमें नरेंद्र मोदी के हवाले से लिखा गया है, ”हम कई सारे संकटों का सामना कर रहे हैं, क्‍या यह सब आर्मी की कमजोरियों की वजह से हो रहा है” इसे शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पीएम मोदी को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए पीएम से पूछा कि भारतीय सेना के बारे में उनकी राय अभी भी यही है? हालांकि कई लोग इस ट्वीट में लिखे शब्‍द ‘Is’ को समझ नहीं पाए, जिससे पता चलता है कि मोदी सवाल पूछ रहे हैं।

सर्जिकल स्‍ट्राइक पर इंडियन एक्‍सप्रेस का बड़ा खुलासा, देखें वीडियो: 

18 सितंबर को जम्‍मू-कश्‍मीर के उरी में आर्मी कैंप पर हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विश्‍वास दिलाया था कि ‘कायराना’ हमले के दोषि‍यों को बख्‍शा नहीं जाएगा। मोदी के वादे को पूरा करते हुए भारतीय सुरक्षा बलों ने 28-29 सितंबर को पीओके में घुसकर, एलओसी पार कर आतंकियों के लॉन्‍च पैड्स को ध्‍वस्‍त किया। इस सर्जिकल स्‍ट्राइक में पाकिस्‍तानी मिलिट्री द्वारा सुरक्षित सात आतंकी लॉन्‍च पैड्स पर हमला कर भारी मात्रा में नुकसान पहुंचाया गया था।

गलत समझ बैठे कई लोग: 

ये है हकीकत: 

यह ट्वीट एक हरियाणा में मोदी की एक्‍स सर्विसमेन के साथ एक रैली में दिए गए भाषण से लिया गया है। पूरा वीडियो आप नीचे देख सकते हैं। ट्वीट वाला हिस्‍सा देखने के लिए 28 मिनट 30 सेकेंड तक स्किप करें। इससे साफ होता है मोदी ने भारतीय सेना पर कोई सवाल नहीं खड़ा किया।

READ ALSO: उरी हमले में पाकिस्‍तान की भूमिका से नवाज शरीफ ने किया इनकार, कहा- हम जंग नहीं चाहते

हुई संजय सिंह की खिंचाई:

READ ALSO: विश्व बैंक के प्रमुख ने कहा- ऑटोमेशन से भारत में 69% और चीन में 77% नौकरियों पर खतरा

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर मैंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ हम सरकार के साथ है और सरकार को पाकिस्तान के गलत प्रॉपेगेंडा को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए, तो इस पर बीजेपी क्यों परेशान है? केजरीवाल ने सीमापार मौजूद आतंकी ठिकानों पर सर्जिकल स्‍ट्राइक का आदेश देने का फैसला लेने को पीएम मोदी को सैल्‍यूट किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 7:29 pm

  1. A
    Anurag Shukla
    Oct 6, 2016 at 5:43 am
    ये करे तो रासलीला, हम करे तो लौंडियाबाजी
    Reply
    1. A
      Aryan Patel
      Oct 5, 2016 at 3:55 pm
      1
      Reply
      1. S
        sudhanshu
        Oct 6, 2016 at 6:25 am
        Ab full video ki badi duhai de rahe hain, kejriwal ke full video me kejriwal ne ek baar bhi Army ya govt. Par sawal nahi uthaye tab to nahi dikha.
        Reply
        1. S
          surendra
          Oct 5, 2016 at 7:46 pm
          Ye sanjay singh to khud bda chaploss he isme koi gerat hi nahi he
          Reply

          सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

          सबरंग