December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

जब मिशेल ओबामा से मिलीं ट्रंप की वाइफ, Twitter यूजर्स ने जोक्स बनाकर ऐसे उड़ाया मजाक

गुरुवार को डोनाल्ड ट्रंप और बराक ओबामा ने व्हाइट हाउस में मुलाकात की थी। इसी दौरान दोनों की पत्नियां भी मिलीं।

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने ओबामा की पत्नी मिशेल। (Photo: Twitter)

हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के विजेता रहे डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार को वर्तमान राष्ट्रपति बराक ओबामा ने मुलाकात की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रंप और ओबामा की मुलाकात करीब 90 मिनट तक चली। ओबामा ने जीत के बाद ही डोनाल्ड ट्रंप को व्हाइस हाउस आने का न्यौता दिया था, जिसके बाद यह मीटिंग हुई थी। हालांकि एक और जहां ट्रंप और ओबामा मिल रहे थे, वहीं इन दोनों की पत्नियां भी आपस में मिलीं।

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने ओबामा की पत्नी मिशेल से मुलाकात की। जहां एक दूसरे के धुर विरोधी डोनाल्ड ट्रंप और बराक ओबामा की पहली मुलाकात के दौरान हाव-भाव देखने लायक थे, वहीं ऐसा ही कुछ हाल दोनों की पत्नियों के साथ भी रहा। इनकी मुलाकात की चर्चा दुनिया भर में हो रही है। इतना ही नही सोशल मीडिया साइट ट्विटर के यूजर्स ने कई जोक्स बनाए और मेलानिया-मिशेल मुलाकात को अपने-अपने अंदाज में बयां किया।

बता दें कि हाल ही डोनाल्ड ट्रंप के लिए चुनाव प्रचार के दौरान भाषण देने के बाद मेलानिया ट्रंप काफी सुर्खियों में रही थीं। उनपर मिशेल ओबामा को कॉपी करने का आरोप लगा था। लोगों का कहना था मेलानिया के भाषण और मिशेल ओबामा के 2008 के पार्टी सम्मलेन में दिए गए भाषण में समानताएं थीं।

ट्रंप और ओबामा के विवादित बयान:

दरअसल डोनाल्ड ट्रंप ने बयानों और ट्वीट के जरिए कई बार बराक ओबामा का विरोध जता चुके हैं। अगस्त में ही ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था, “राष्ट्रपति ओबामा अमेरिकी इतिहास के सबसे बुरे राष्ट्रपतियों में गिने जाएंगे।” हालांकि ऐसा नहीं है कि सिर्फ ट्रंप ने ही ओबामा के विरोध में बयानबाजी की हो। राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी डोनाल्ड ट्रंप को अमरीका के साथ-साथ पूरी दुनिया के लिए खतरा बताया था। इस माह की शुरुआत में नॉर्थ कैरोलाइना में डेमोक्रेटिक पार्टी के एक प्रचार अभियान के दौरान राष्ट्रपति ओबामा ने यह बात कही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 11, 2016 4:09 pm

सबरंग